पढ़िए पुलिस और तस्करों की सांठगांठ का प्रमाण

जबलपुर। यह मामला पुलिस और तस्करों की सांठगांठ का प्रमाण है। लोगों ने 4 साल के मासूम का अपहरण कर भाग रहे एक मानव तस्कर को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। अब पब्लिक का दवाब था तो गिरफ्तारी तो करनी ही थी, सो की भी गई, लेकिन प्रकरण अपहरण का नहीं बल्कि आबकारी एक्ट के तहत दर्ज किया गया ताकि उसे आसानी से मुक्त किया जा सके।

पुलिस की इस सांठगाठ का लोगों को पता चल गया और उन्होंने विरोध दर्ज कराना शुरू कर दिया। मजेदार बात देखिए कि बावजूद इसके अधिकारी जांच के नाम पर विषय को टालने का प्रयास कर रहे हैं, आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला अभी तक दर्ज नहीं किया गया है।

पार्षद उस्मानी का आरोप है कि 18 मार्च को रपटा निवासी फरहान 4 साल का एक युवक अपहरण करके भाग रहा था, तभी उसे क्षेत्रीयजन ने देखा और उसका पीछा करते हुए फरहान को आरोपी के चंगुल से आजाद कराया। इसके बाद सभी ने आरोपी को पकड़कर थाने पहुंचा दिया। इस मामले की एक वीडियो भी बनाया गया है। फरहान के परिजन को बाद में पता चला कि आरोपी पर पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। उस पर अपहरण का मामला दर्ज नहीं किया गया।

लोगों में फैला आक्रोश
क्षेत्रीय लोग पुलिस की कार्रवाई का विरोध करते हुए आक्रोशित हो गए और इस मामले में शनिवार को कंट्रोल रूम में एएसपी अमरेन्द्र सिंह को ज्ञापन सौंपा।

मामले की जानकारी ली जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
अमरेन्द्र सिंह, एएसपी शहर

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !