ब्यूटी पार्लर संचालिका का मेडिकल स्टोर में रेप, बंधक बनाया, बेल्ट से पीटा

ग्वालियर। बुआ के घर जाने के लिए निकली 21 वर्षीय एक ब्यूटी पार्लर संचालिका को मेडिकल स्टोर में 17 घंटे तक बंधक बनाकर स्टोर संचालक ने रेप किया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे बेल्ट से पीटा। इस पूरी वारदात में मेडिकल स्टोर संचालक का उसके भाई ने भी साथ दिया। शुक्रवार शाम एक पार्क में ब्यूटी पार्लर संचालिका रोते हुए पुलिस को मिली और घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

उपनगर ग्वालियर के घासमंडी निवासी ब्यूटी पार्लर संचालिका 19 मार्च की रात 9 बजे कोटेश्वर कॉलोनी में अपनी बुआ के घर जाने की कहकर निकली थी। रास्ते में कोटेश्वर मंदिर के पास वास्तविक मेडिकल स्टोर के सामने से गुजरने पर स्टोर संचालक रवि राय ने उसे किसी बहाने से रोक लिया। साथ में उसका भाई टिंकू भी था। वह जबरन युवती को मेडिकल स्टोर के अंदर ले गए और बाहर से शटर डाउन कर दिया। रवि 20 मार्च दोपहर 3 बजे तक उसके साथ रेप करता रहा। जब भी युवती ने विरोध करना चाहा तो आरोपियों ने बेल्ट से उसे पीटा और जान से मारने की धमकी देकर शांत करा दिया।

शुक्रवार शाम दोनों भाई युवती को कोटेश्वर मंदिर के पास एक पार्क में छोड़ गए। युवती पार्क में बैठकर रो रही थी, तभी पुलिस की गश्ती दल की नजर उस पर पड़ गई। पुलिस ने युवती से पूछताछ की और महिला पुलिस के साथ उसे थाने बुलाया। थाने में उसने पूरी बात बताई और घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने तत्काल युवती का मेडिकल कराया और आरोपी रवि राय व टिंकू राय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !