ग्रामीणों ने क्राइम ब्रांच की टीम को बंधक बनाया, हथियार छीन लिए

ग्वालियर। आगरा के अछनेरा गांव में 15 हजार के इनामी शिवराम की तलाश में उसके बहनोई के घर दबिश देने गई क्राइम ब्रांच की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। एसआई सुदेश तिवारी व उनके साथियों की मारपीट कर हथियार छीन लिए।

उपद्रव होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आगरा पुलिस ने क्राइम ब्रांच की टीम को मुक्त कराया और हथियार वापस कराए। आगरा पुलिस की मदद से टीम शिवराम के माता-पिता व उसके बहनोई गुड्डन को पकड़ लाई है। ग्वालियर पुलिस अफसर क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मारपीट होने से इनकार कर रहे हैं।

क्राइम ब्रांच की टीम ने सुबह 7 बजे दी दबिश
फोर व्हीलर किराए पर बुक करने के बाद चालक की हत्या कर वाहन लूटने वाली गैंग का मुखिया शिवराम निवासी चितेपुरा (मुरैना) की क्राइम ब्रांच की टीम को तलाश है। शिवराम के संबंध में टीम को जानकारी मिली कि वह आगरा में अछनेरा के मगूर्रा गांव में बहनोई गुड्डन पुत्र मोतीराम सिकरवार के यहां आश्रय लेता है।

पुलिस का दबाव बढ़ने पर शिवराम के माता-पिता भी अपनी बेटी के यहां छिपे हुए हैं। एसआई सुदेश तिवारी के नेतृत्व में टीम सुबह 7 बजे मगूर्रा गांव पहुंच गई। क्राइम ब्रांच टीम गुड्डन के मकान को घेरकर उसमें घुस गई। स्थानीय ग्रामीणों का आरोप है कि सादा वर्दी में आई ग्वालियर क्राइम ब्रांच की टीम ने पिस्टल लगाकर गुड्डन के परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी।

इन लोगों ने महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए घर में तोड़फोड़ भी कर दी। इससे घर में चीख पुकार मच गई और ग्रामीण जमा हो गए। ग्रामीणों ने टीम के साथ मारपीट कर जवानों के हथियार छीनकर बंधक बना लिया।

  • ग्रामीणों ने घेरा थाना
  • आक्रोशित ग्रामीणों ने अछनेरा थाना भी घेर लिया। यह लोग गुड्डन के भाई जगवीर को पकड़कर ग्वालियर ले जाने का विरोध कर रहे थे। भारी विरोध के कारण जगवीर को छोड़ना पड़ा।
  • बहनोई के यहां से ही बेचता था लूटे गए वाहन: क्राइम ब्रांच की टीम का दावा है कि शिवराम यहां से लूट व चोरी के वाहनों को बहनोई के घर ले जाकर रखता था और वहीं से बेचता था। टीम जांच कर यह भी पता लगा रही है कि वाहनों को ठिकाने लगाने में उसके बहनोई की क्या भूमिका रहती थी।


शिवराम की तलाश में आगरा गई टीम को ग्रामीणों ने घेर लिया था लेकिन वस्तुस्थिति से अवगत कराने पर वह मान गए। टीम को घेरने व हथियार छीनने की बात निराधार है।
प्रतिमा मैथ्यू, एएसपी क्राइम

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !