दिल्ली के एमपी हाउस में रुके हैं रामनरेश, मीडिया दरवाजे पर

भोपाल। एफआईआर दर्ज होने के बाद मप्र के राज्यपाल महोदय बाबू रामनरेश यादव ​लालू की बेटी की शादी के नाम पर राजभवन से रवाना तो हो गए लेकिन दिल्ली में जाकर एक बार फिर मीडिया के जाल में फंस गए। वो दिल्ली के एमपी हाउस में रुके हुए हैं और बाहर मीडिया के कैमरे उनका इंतजार कर रहे हैं।

इस बार राजभवन से जाते समय श्री यादव बोरिया बिस्तर भी समेट ले गए। उनके काफिले में एक सफारी भी शामिल थी, जिसमें उनके जरूरी सामान के नाम पर चार-पांच सूटकेस रखे थे। वे सरकारी विमान से शाम साढ़े छह बजे दिल्ली रवाना हुए।

उनके प्रमुख सचिव विनोद सेमवाल भी स्टेट हैंगर पर पहुंचे थे। राज्यपाल रात में दिल्ली में मुलायम सिंह यादव के पोते और लालू प्रसाद यादव की बेटी के विवाह समारोह में शामिल हुए। गुरुवार को उन्होंने रात्रि विश्राम मध्य प्रदेश भवन में किया। वे फिलहाल कुछ दिन दिल्ली में ही रहेंगे। व्यापमं की वनरक्षक भर्ती परीक्षा में आरोपी बनने के बाद राज्यपाल पहली बार प्रदेश से बाहर निकले।

सूत्रों के अनुसार राज्यपाल दिल्ली में राष्ट्रपति से मुलाकात कर व्यापमं से जुड़े आरोपों के बारे में अपना पक्ष रखना चाहते हैं। राज्यपाल के खिलाफ एसटीएफ ने वनरक्षक भर्ती परीक्षा में पांच उम्मीदवारों को गलत तरीके से पास कराने के मामले में एफआईआर दर्ज की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !