अचानक खेत में उतर आया सेना का हेलीकॉप्टर, इलाके में कौतुहल

जगदीश शुक्ला/मुरैना। आज शाम लगभग 5 बजे स्टेशन थाना रोड़ के नंदेपुरा गांव के आसपास के ग्रामीण उस समय अचंभित रह गये जब उन्होंने घरघराहट की तेज आवाज के साथ आसमान से कोई चीज नीचे आती दिखी। थोड़ी देर में हैरान परेशान लोगों की उस समय जान में जान आई जब उन्होंने एक हैलीकॉप्टर ऊपर आसमान में मंडराते देखा। 

आसमान में ऊपर मंडराता हैलीकॉप्टर कई चक्कर लगाने के बाद खेत में नीचे उतर गया। इस दौरान मौके पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों का अमला भी पहुंच चुका था। जानकारी लेने पर पता लगा कि सेना का एक हैलीकॉप्टर तकनीकी खामी के कारण पायलट को यहां मैदान में उतारना पड़ा है।

जानकारी के अनुसार सेना का हैली कॉप्टर जेड-390 आर्मी का हैलीकॉप्टर ने आज शाम के समय मथुरा से लखनऊ के लिये उड़ान भरी थी। बताया जाता है कि हैलीकॉप्टर में तकनीकी खामी आ गई थी,इसी कारण पायलट को अचानक हैलीकॉप्टर नंदे पुरा गांव के पास एक मैदान में उतारने के लिये मजबूर होना पड़ा था। हैलीकॉप्टर उतरते ही वहां देखने के लिये सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लग गई। 

लोग कौतूहल बस एक दूसरे से जानने का प्रयास कर रहे थे कि क्या हुआ,यह हैलीकॉप्टर यहां क्यों उतरा है। मौके पर पहुंचे स्टेशन रोड़ थाना प्रभारी हितेन्द्र सिंह राठौर ने बताया कि सेना के विमान में कोई तकनीकी कमी आ गई थी,इस कारण पायलट को नंदे के पुरा गांव के पास मैदान में हैलीकॉप्टर उतारने का निर्णय लेना पड़ा। राठौर के मुताबिक हैलीकॉप्टर ने लगभग एक घंटे बाद वहां से ग्वालियर के लिये उड़ान भरी।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !