रीवा के युवक को कुचलकर लो-फ्लोर बस फरार

भोपाल। लिंक रोड नंबर-1 स्थित विधायक विश्वास सारंग के बंगले के सामने एक लो-फ्लोर बस साइकल सवार को टक्कर मारते हुए निकल गई। जिससे उसकी मौत हो गई। बस चालक ने न तो बस को रोका और ना ही इमरजेंसी को कॉल किया। वो घायल को छोड़कर भाग निकला।

टीटी नगर पुलिस को मंगलवार शाम करीब साढ़े 6 बजे हमीदिया अस्पताल से एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिली थी। जांच में सामने आया कि युवक को गंभीर हालत में 108 एंबुलेंस ने जेपी अस्पताल पहुंचाया था। हालत बिगड़ने पर उसे हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान शाम करीब साढ़े 6 बजे उसकी मौत हो गई।

मृतक की शिनाख्त मकान नंबर-141 वल्लभ नगर निवासी प्रमोद कुमार सेन (27) पिता रामसिया सेन के रूप में हुई। मृतक मूलतः रीवा का रहने वाला था। पुलिस ने जब घटना स्थल पर जाकर पूछताछ की तो लोगों ने घटना दोपहर करीब साढ़े बारह बजे की बताई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक साइकल से टीटी नगर की ओर जा रहा था तभी एमपी नगर की तरफ से आ रही बस टक्कर मारते हुए चली गई। पुलिस अपैक्स बैंक तिराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से उस दौरान निकलने वाली आरोपी लो-फ्लोर बस के चालक तक पहुंच गई।

शव लेकर परिजन रीवा रवाना
मृतक घटना के दौरान मालवीय नगर स्थित नगर निगम के ऑफिस में मजदूरी रजिस्टर में एंट्री कराने जा रहा था। वह यहां पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार को 10 हजार की सहायता राशि दी है। परिजन शव रीवा लेकर रवाना हो गए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !