कांग्रेस ने दिया सिमी आतंकी को टिकिट

इंदौर। मप्र कांग्रेस कमेटी ने इस बार नगरीय निकाय चुनावों में एक ऐसे आदमी को टिकिट दे दिया है जिसका रिश्ता प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिमी से है। यह खुलासा भाजपा या मीडिया की ओर से नहीं बल्कि कांग्रेस नेता प्रेमचंद गुड्डे की ओर से किया गया है।

कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद्र गुड्डू ने कहा कि उज्जैन जिले के महिदपुर में ऐसे व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया गया है, जिसका नाता प्रतिबंधित संगठन स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट आफ इंडिया (सिमी) से है।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद गुडडू ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि आज पार्टी की प्रदेश इकाई की कमान ऐसे व्यक्ति के पास है, जिससे फोन तक पर बात करना कठिन है। पार्टी इकाई में कर्मठ कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हुई है।

गुडडू का कहना है कि उन्होंने पार्टी में कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुने जाने से दुखी होकर ही पद से इस्तीफा दिया है। वे अपनी बात से पार्टी हाईकमान को भी अवगत कराएंगे।

उनका कहना है कि एक तरफ पार्टी में कार्यकर्ता की उपेक्षा हो रही है दूसरी ओर सिमी से संबद्ध लोगों को पार्टी का उम्मीदवार बनाया जा रहा है, इससे पार्टी की छवि को धक्का पहुंचता है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !