इटायल में चुनावी संघर्ष, अवैध हथियारों से फायरिंग, दो घायल

ग्वालियर। इटायल में पुरानी चुनावी रंजिश को लेकर प्रचार के दौरान चौराहे पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, अपुष्ट समाचारों के अनुसार अवैध हथियारों से कई फायर भी किये गये, दो लोग गंभीर रूप से घायल हुये हैं, जिन्हें सिविल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद ग्वालियर जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामले दर्ज किये हैं, पुलिस की कई गाड़ियां इटायल में लगातार गश्त कर रही हैं। वीर सिंह की शिकायत गोटिया, पप्पू, रघुवीर बादाम सिंह, के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दूसरे पक्ष आनन्द रावत की रिपोर्ट पर कमला, वंशीधर, प्रहलाद, बंटी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दो पक्ष भिड़े चार लोग घायल
ग्वालियर। डबरा के सराफा बाजार में रात्रि 10 बजे पुलिस गार्ड की मौजूदगी होने के बाद भी दो पक्ष आपस में सुमंगला स्कूल रोड़ पर भिड़ गये, जहां जमकर काफी देर तक मारपीट हुई। सराफे में तैनात चार पुलिसकर्मी मौके पर थे, लेकिन किसी ने भी झगड़ रहे युवकों पर कोई कार्यवाही नहीं की।

हरप्रीत पुत्र बख्शीश सिंह की मारपीट विवेक और आदित्य सोलंकी ने की। वहीं विवेक सोलंकी रिपोर्ट पर हरप्रीत और हर्ष पर भी क्राॅस मामला दर्ज कर लिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह को भी इस मामले की शिकायत की गई है। मोहल्ले वालों ने पुलिसकर्मियों द्वारा झगड़ा न रोकने और कार्यवाही न करने की शिकायत करते हुये, कार्यवाही की मांग की है। 


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !