ज्योतिरादित्य सिंधिया की मॉं ने शिवराज का बताया सामंतवादी

गुना। ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रचार के लिए निकलीं उनकी मां माधवीराजे सिंधिया सोमवार को मावन गांव में जनसभा के दौरान काफी गुस्से में नजर आईं। तिलमिलाते हुए उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को सामंतवादी तक करार दिया।

उनके गुस्से का कारण सभा के दौरान देरी से पहुंचना था। दरअसल, स्थानीय प्रशासन ने मुख्यमंत्री के काफिले को निकालने के लिए एनएच पर सार्वजनिक आवागमन को करीब एक घंटे तक रोके रखा, जिसमें महारानी का वाहन भी फंसा रहा और वे म्याना गांव के पास रास्ता खुलने का इंतजार करती रहीं।

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सोमवार को हेलिकॉप्टर से गुना हवाई पट्टी पर पहुंचे और यहां से कार द्वारा कोलारस की ओर रवाना हुए। सीएम के काफिले को निकालने के लिए पुलिस ने हाइवे पर वाहनों की आवाजाही रोक दी। ट्रक, बस समेत सभी वाहन सड़क किनारे खड़े करा दिए। इसी में महारानी माधवीराजे का वाहन भी था और वे करीब एक घंटे तक सीएम के काफिले के निकलने का इंतजार कार में बैठकर करती रहीं। जब सीएम का काफिला निकल गया, तब उनका वाहन गुना की ओर रवाना हो सका।

यूं छलका गुस्‍सा
इधर ग्राम मावन में सभास्थल पर कांग्रेस नेता और ग्रामीण उनका इंतजार करते रहे। जब माधवीराजे मंच पर पहुंचीं तो गुस्से से आगबबूला दिखीं। उन्होंने कहा कि सामंतवाद के विरोध के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंकने वाले खुद सामंती प्रवृत्ति में लिप्त हैं। यह अंतर भाजपा की कथनी और करनी में साफ दिखता है।

उन्होंने कहा कि मुझे हुई देरी से इंतजार कर रही जनता को जो तकलीफ हुई उसके लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। चुनाव की अंतिम बेला में मेरा हर क्षण कीमती है क्योंकि मेरा पुत्र ज्योतिरादित्य इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी है और मुझे प्रत्येक घर पहुंचना है। उन्होंने कहा कि मेरा पुत्र लोगों का दर्द बांटता है और मुख्यमंत्री किसानों का मजाक उड़ाते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !