सपा नेता के दवाब में ठेकेदार ने की आत्महत्या

भोपाल। सपा नेता भगवानदास यादव के दवाब में एक ठेकेदार द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। फिलहाल पुलिस ने सपा नेता को नामजद नहीं किया है परंतु सुसाइड नोट में उसका साफ जिक्र किया गया है।

भगवान दास यादव के कहने पर मैंने समझौता कर लिया था, लेकिन उसने नहीं किया। अब मेरा स्थायी वारंट निकल गया है और समझौता करने के लिए भगवानदास बीस लाख रुपए मांग रहा है। वह राजनीतिक बैर भी रखता है।

मेरे साथ कोई घटना हो तो इसके लिए भगवानदास ही जिम्मेदार होंगे। ट्रेन से कटकर खुदकुशी करने से पहले लिखे सुसाइड नोट में एक ठेकेदार ने कुछ ऐसा ही जिक्र किया है। बागसेवनिया पुलिस को उनकी क्षत-विक्षत लाश रविवार सुबह आठ बजे बावडिय़ा फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर मिली। टीआई दिनेश जोशी के मुताबिक जेब से मिले कागजात और मोबाइल फोन के आधार पर उनकी शिनाख्त ई-8, अरेरा कॉलोनी स्थित गोयल अपार्टमेंट निवासी 40 वर्षीय राजकुमार सिंह के रूप में हुई। वर्ष 2011 तक ठेकेदारी करने के बाद फिलहाल वह बेरोजगार थे।

टीआई ने बताया कि राजकुमार का तीन साल पहले हर्षवर्धन नगर निवासी अपने दोस्त भगवानदास यादव से विवाद हो गया था। टीटी नगर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज किया। पेशी पर न पहुंचने के कारण लोकसभा चुनाव से पहले राजकुमार का स्थायी वारंट जारी हो गया। राजकुमार ने सुसाइड नोट में विवाद का जिक्र करते हुए भगवान दास को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने इसमें कुछ लोगों से रुपए लेने की बात भी लिखी है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिवार को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि खुदकुशी के असल कारणों की पड़ताल की जा रही है। फिलहाल इस मामले में किसी को आरोपी नहीं बनाया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !