वापस लौटी सुषमा स्वराज, सिंधिया के खिलाफ सभा से इंकार, पवैया के अहंकारी बताया

भोपाल/शिवपुरी। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज मंगलवार को शिवपुरी में सभा को संबोधित करने के लिए हैलीकॉप्टर से हवाई पट्टी पहुंचीं। उन्हें लेने के लिए न तो कोई पार्टी का वाहन पहुंचा और न ही भाजपा के नेता। अनजाने में वे पुलिस स्कॉड वाहन में बैठ गईं। लेकिन जब सुषमा को पता चला कि उन्हें लेने के लिए कोई नेता तो दूर वाहन तक नहीं आया और जिसमें वो बैठी हैं, वो पुलिस का वाहन है, तो वे नाराज होकर वापस हैलीकॉप्टर पर चली गईं।

देर से पहुंचे भाजपा नेताओं की मिन्नतों व हाथ जोडऩे के बावजूद वे दोबारा नहीं उतरीं। इतना ही नहीं वे भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया को अहंकारी तक कह गईं। इधर सभा स्थल पर भाषण दे रहे स्थानीय नेताओं को जब सुषमा के आने व नाराज होकर वापस चले जाने की खबर मिली तो उनके चेहरे लटक गए।

सभास्थल का ऐसा रहा नजारा:

शहर के पुराने बस स्टैंड पर मंच तैयार था और कुर्सियां भी पूरी नहीं भर पाई थीं। लोकसभा चुनाव प्रभारी नरेंद्र बिरथरे सहित अन्य नेता मंच पर बैठे थे और हाल ही में भाजपा का दामन थामने वाले वीरेंद्र रघुवंशी भाषण देने के बीच में बार-बार कह रहे थे कि सुषमा जी आ गईं हैं और वो बहुत जल्दी हमारे बीच में आने वाली हैं। इसी बीच जब सुषमा स्वराज के वापस उडऩे की खबर मंच तक पहुंची, तो न केवल भाजपा नेताओं के चेहरे लटक गए, बल्कि भाषण देने वाले नेताजी का जोश भी ठंडा पड़ गया।

सिंधिया ने मारा मौके पर चौका

दोपहर 3 बजे शहर के गांधी पार्क में सलमान खुर्शीद की सभा होने वाली थी, इसलिए 20 मिनिट पहले लगभग 2.45 बजे कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया हवाई पट्टी पर पहुंच गए। वहां जब उनसे सुषमा एपीसोड पर सवाल किया तो उनका कहना था कि आप ही बताएं, कौन अहंकारी है। उनके कहने का अर्थ यह था कि भाजपा नेता मुझे अहंकारी कहते रहे और उनकी पार्टी की ही नेता भाजपा प्रत्याशी को अहंकारी कह गईं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !