भाजपा: सागर में तूफान, चार नेता सस्पेंड

भोपाल। शिवराज सरकार के मंत्री जयंत मलैया की कथित पॉलिटिकल जागीर सागर में इन दिनों तूफान आया हुआ है। यहां के नेताओं ने भाजपा में टिकिटों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है। जवाब में इस उपक्रम के सूत्रसंचालक भाजपा के चार नेताओं को सस्पेंड कर दिया गया। अब बगावत और ज्यादा मुखर होने की संभावना है।

मध्यप्रदेश भाजपा में इस बार बगावत होगी यह तो सर्वविदित ही है परंतु यह कहां से शुरू होगी और क्या क्या रंग दिखाएगी आलोचकों की नजर केवल इसी बिन्दू पर थी। तो बगावत की शुरूआत सागर से हो गई और बागियों को कुचलने की कार्रवाई की शुरूआत भी यहीं से हुई है।

भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की सोमवार को शुरू हुई बैठक से पहले एक पर्चा चर्चा में आया, जिसमें कथित तौर पर संगठन से जुड़े एक पदाधिकारी पर संभावित उम्मीदवारों से रकम वसूलने का आरोप लगाया गया है। इस पर्चे से पार्टी में हलचल मच गई। इतना ही नहीं, सागर जिले के नरयावली क्षेत्र के कार्यकर्त्ताओं ने भी कई पदाधिकारियों पर आरोप लगाए हैं।

भाजपा के मीडिया प्रकोष्ठ प्रमुख डा. हितेश वाजपेयी ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने सागर जिले के नरयावली के चार कार्यकर्त्ताओं राजकुमार ढाना, संजीव जैन, सुदामा राय और शैलेंद्र जैन को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में पार्टी से निलंबित कर दिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !