लाल किले पर नहीं लाल परेड ग्राउंड पर फहराउंगा तिरंगा: शिवराज सिंह चौहान

भिंड। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि वह दिल्ली के लाल किले पर नहीं, बल्कि भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में तिरंगा फहराएंगे। भिंड शहर के बस स्टैंड मैदान में आयोजित जनआशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए श्री चौहान ने कहा कि उनकी इच्छा अभी मध्यप्रदेश की सेवा करने की ही है।

शिवराज ने लाल परेड ग्राउंड वाली बात उस समय कही, जब मंच संचालन कर रहे हृदेश सिंह कुशवाह बोले कि सीएम गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली के लाल किले पर झंडा फहराएंगे। मुख्यमंत्री ने शहर में रोड-शो भी किया। मुख्यमंत्री के साथ मंच पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर और क्षेत्रीय सांसद अशोक अर्गल मौजूद थे।

अर्गल को नहीं बोलने दिया

भिंड की जनसभा में भिंड-दतिया के सांसद अशोक अर्गल को बोलने नहीं दिया गया। अर्गल जैसे ही भाषण देने के लिए माइक पर पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता ने हंगामा कर उन्हें बैठने का इशारा किया। इसके बावजूद सांसद ने बोलने की कोशिश की, तो जनता ने हंगामा और तेज कर दिया। इसके बाद अर्गल यह कहते हुए वापस कुर्सी पर बैठ गए कि लोग सीएम को ही सुनना चाहते हैं।

अन्याय राज हटाओ

इससे पूर्व भिंड के मिहोना में मछंड तिराहा के पास आयोजित जनआशीर्वाद सभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के खिलाफ तीखा हमला बोला।

उन्होंने कहा कि लहार सीट पर कांग्रेस 25 सालों से राज करती आ रही है, लेकिन जनता को अन्याय-अत्याचार के सिवा कुछ नहीं मिला। इस बार लहार में भाजपा का विधायक बनाओ, क्षेत्र से गुंडागर्दी और अत्याचार को पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !