कार्यकर्ताओं ने चेताया: तीसरी बार जीत चाहिए तो लोकतंत्र ले आइए

भोपाल। पिछले दो महीनों के दौरान वातानुकूलित हॉल में पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए हुए तमाम आयोजनों पर पानी फिर गया है। भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओं ने इस बार नेताओं को स्पष्ट बता दिया है कि 'हम काम करें और तुम नेतागिरी, अब यह नहीं चलेगा'। प्रत्याशी का चयन हमारी पसंद से होगा।

भाजपा में मौजूदा विधायकों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। जैसे-जैसे टिकट वितरण की कवायद जोर पकड़ रही है, वैसे-वैसे पार्टी के प्रदेश कार्यालय में विधायकों से नाराज असंतुष्ट भाजपाईयों के आने सिलसिला तेज हो रहा है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर से लेकर दूसरे छोटे-बड़े नेताओं द्वारा असंतुष्ट पार्टी कार्यकर्ताओं को दी जा रही समझाईश बेअसर साबित हो रही है। शनिवार को पार्टी कार्यालय में सोनकच्छ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के मौजूदा विधायक राजेन्द्र वर्मा के विरोध में सैकड़ अंसतुष्ट पहुंचे। उन्होंने यहां वर्मा के खिलाफ नारेबाजी की और पार्टी नेताओं को उन्हें दोबारा टिकट नहीं देने की मांग की।

नेताओं ने यहां नरेन्द्र सिंह तोमर के अलावा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश संगठन मंत्री अरविंद मेनन सहित कई नेताओं प्रत्याशी बदलने की मांग की। शनिवार को पूरे दिन पार्टी कार्यालय में असंतुष्टों का हुजूम रहा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !