अब शिकायत करने वाले असिस्टेंट इंजीनियर्स को धमका रहे हैं जीएम

ग्वालियर। अपने महाप्रबंधक के खिलाफ आबाज उठाने वाले और सीएमडी के तथा राज्यपाल के नाम से कलेक्टर ग्वालियर पी नरहरि को ज्ञापन देने वाले सहायक यंत्रियों को उनकी सीआर खराब करने और स्थानांतरण करने की धमकियाँ महाप्रबंधक शहर की ओर से दूसरों के द्वारा मिलने लगीं हैं।

कलेक्टर ग्वालियर से मिलने गये, सहायक यंत्रियों ने सहायक यंत्री अभिजीत श्रीवास्तव की प्रताड़ना उक्त अधिकारी द्वारा करने पर आत्महत्या करने एवं मनमाने ढंग से वेतन काटने की शिकायत की थी, कलेक्टर को ज्ञापन देने गये यंत्रियों के फोटो खिंचवाकर महाप्रबंधक शहर वृत द्वारा सीएमडी कार्यालय भोपाल भेजा गया है।

नाम न छापने की शर्त पर बिजली कंपनी के सहायक यंत्रियों ने बताया कि जबसे कलेक्टर से मिलकर आये हैं, तभी से उनको बराबर धमकियाँ दी जा रही हैं, जिसमें सीआर खराब करने व उनका स्थानांतरण दूर करने की बात शामिल है अपने साथी सहायक यंत्री अभिजीत श्रीवास्तव की मौत के जिम्मेदार महाप्रबंधक के खिलाफ चुनाव आयोग व सीएमडी तथा शासन कार्यवाही क्यों नहीं कर रहा है, यह प्रश्न क्षेत्र में गूंजने लगा है क्या एक अधिकारी मुख्यमंत्री, शासन, चुनाव आयोग सीएमडी सब पर भारी पड़ रहा है। 

अपात्र होने के बाबजूद करंट चार्ज में जोड़ तोड़ से बने उक्त अधिकारी की अनेक शिकायतें तानाशाही की एवं शासन के नियमों के विरूद्ध पदस्थ रहने की होने के बाद कार्यवाही न होना चर्चा का विषय बना हैं। पूर्व में राष्ट्रीय अवकाश वाले दिन भी कर्मचारियों को छुट्टी न देकर रीडिंग कराने की शिकायत भी हुई थी। हरिजन एक्ट प्रकरण भी दर्ज हुआ, लेकिन लगता है उक्त अधिकारी सब पर भारी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !