बाल मुंडवाकर छिपता भाग रहा है नारायण साईं

भोपाल। नाबालिग से अश्लील हरकतों के मामले में अरेस्ट आसाराम का बेटा इन दिनों बाल मुंडवाकर एवं दाड़ी मूंछें भी साफ करवाकर छिपता हुआ भाग रहा है। अब वो आश्रमों में नहीं आसाराम समर्थकों के घरों में रात गुजार रहा है, लेकिन आसाराम के भक्त भी उससे आनाकानी करने लगे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक सार्इं ने एक रात अपने पिता के अनुयायी के घर बिताई थी। आसाराम के भक्त लक्ष्मण ने बताया कि नारायण सार्इं ने अपने बाल मुंडवा लिए हैं और दाढ़ी-मूंछ भी कटवा ली है। लक्ष्मण के मुताबिक जिस वक्त नारायण सार्इं उनके घर आया उसने गेरुए रंग के कपड़े पहने हुए थे।

नारायण साइं ने मांगा सिमकार्ड
लक्ष्मण का कहना है कि पिछली बार जब नारायण सार्इं उसके घर आया था तो एक नया फोन नंबर मांगा था। लक्ष्मण का दावा है कि नारायण सार्इं का ड्राइवर उनके पास पैसे लेकर आया और उसने कहा कि एक सिमकार्ड खरीदकर दो।

उनके मुताबिक अपने परिवार का हवाला देकर उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया। गुरुवार को रात गुजारने के बाद सुबह लक्ष्मण सेवकानी ने नारायण सार्इं को वहां से चले जाने को कहा।

अंत में नारायण साईं के प्रेशर से बचने के लिए लक्ष्मण ने खुद ही इस राज का खुलासा कर दिया ताकि वो चर्चा के केन्द्र में आ जाए और नारायण साईं उससे संपर्क ना करे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !