नरोत्तम के नगर में आ रहा हथियारों का जखीरा पकड़ा गया

भोपाल। चुनावों के दौरान मंत्री नरोत्तम मिश्रा की विधानसभा में खूनी खेल की तैयारियां चल रहीं हैं। अब यह तैयारियां नरोत्तम मिश्रा के विरोधियों की ओर से चल रहीं हैं या नरोत्तम की ओर से यह तो वो ही जानें परंतु इस खूनी खेल के लिए महाराष्ट्र से मंगवाया गया हथियारों का जखीरा पकड़ा गया है।

महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश में आ रहे इस जखीरे की सूचना जीआपी को जरिए मुखबिर मिली। सर्चिंग करने पर एक डिलेवरीबॉय हाथ लगा जिसने अपना नाम थानसिंग निवासी महाराष्ट्र बताया है। इसके पास है एक बैग में कुल 26 हथियार बरामद किए गए हैं। सभी 26 हथियार 7.62 बोर की 26 पिस्टल मैग्जीन सहित बरामद हुई हैं। ये अत्याधुनिक छोटे हथियार हैं जिनका उपयोग सामान्यत: शार्पशूटर्स भी किया करते हैं। कम आवाज और सही निशाने पर मार करने वाली पिस्टल्स का जखीरा मिलने के बाद स्वभाविक रूप से खंडवा से लेकर भोपाल तक हलचल मच गई है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 7 दिन का रिमांड मांगा है ताकि कहानी पर गिरा पर्दा हटाया जा सके। गिरफ्तार युवक ने बताया कि वह इन ​हथियारों की डिलेवरी ग्वालियर के पास स्थित रेलवे स्टेशन दतिया में देने वाला था।

कुल मिलाकर मामला गंभीर है और सघन जांच की दरकार है। कहीं ऐसा ना हो थोड़ी सी लापरवाही चुनावों में किसी बड़ी घटना का कारण बन जाए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !