25 के बाद कभी भी जारी हो जाएगी बीजेपी की पहली लिस्ट

भोपाल। भाजपा प्रत्याशियों की पहली लिस्ट 25 अक्टूबर के बाद कभी भी जारी कर दी जाएगी। इसमें करीब 150 वो नाम होंगे जिन पर कोई विवाद नहीं है। विवादों वाली दूसरी सूची कब जारी होगी यह तो नरेन्द्र सिंह तोमर भी नहीं बता पाए।

भाजपा के कई मंत्री और नेता अपने बेटों को विधानसभा चुनाव लड़ाने के लिए जुगत भिड़ा रहे हैं। वहीं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर का दो टूक कहना है कि उनके बेटे का चुनाव लड़ने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। मालूम हो कि तोमर के बेटे देवेंद्र सिंह तोमर को दिमनी से विधानसभा का चुनाव लड़ने की मांग उठ रही है। 

वहां की स्थानीय इकाई देवेंद्र का नाम पैनल में शामिल कराने की कवायद कर रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष तोमर ने सोमवार को दीनदयाल परिसर में चुनिंदा पत्रकारों से चर्चा के दौरान बेटे देवेंद्र को चुनाव लड़ाने की खबरें खारिज कर दी। उनका कहना है कि बेटे के चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने कहा कि देवेंद्र के पास राजनीति करने का अभी बहुत समय है। 

एक अन्य सवाल के जबाव में तोमर ने कहा कि उम्मीदवारों की पहली सूची 25 से 30 अक्टूबर के बीच जारी कर दी जाएगी। इस सूची में करीब डेढ़ सौ नाम होंगे। मालूम हो कि ये वे उम्मीदवार होंगे जिनके नाम पर कोई विवाद नहीं है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !