पीली बत्ती वाली जायलो से चल रही थी शराब की तस्करी, लिखा है भाजपा मंडल अध्यक्ष


सुरेश नामदेव/पथरिया। दिनांक 30/5 की रात 12 वजे के करीव जायलो जीप जिसमे पीली बत्ती और प्रेसिडेंट भाजपा मंडल पथरिया की प्लेट का गैर कानूनन उपयोग किया जा रहा था जिसके मालिक शेलेन्द्र उर्फ शैलू राजपूत को 7 पेटी हैवर्ड वियर अवैद्य शराब का परिवहन करते मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धर दबोचा। 


शेलेन्द्र राजपुत द्वारा यह शराब सागर की ओर से लाई जा रही थी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शेलेन्द्र राजपूत पथरिया वार्ड 8 का निवासी है और इसके द्वारा अपनी गाडी मे भाजपा मंडल और पीली बत्ती का फर्जी उपयोग किया जा रहा था एवं उसमे अवैद्य शराब का परिवहन किया जाता था। 

इस पूरे मामले ने विधानसभा क्षेत्र पथरिया मे एक सनसनी फैला दी है आगामी चुनाव सर पर है और इस प्रकार भारतीय जनता पार्टी की क्षवि को अपने निजी स्वार्थो के चलते खराब किया जा रहा है पुलिस ने तो अपनी कार्यावाही पूरी कर दी अब देखना यह है कि पार्टी द्वारा क्या कार्यावाही की जाती है।

भगवती मानव कल्याण संगठन के कार्यकर्ताओ ने पकडाया विस्फोटक पदार्थ

पथरिया-दिनांक 31/5 को सुबह के 5 बजे भगवती मानव कल्याण संगठन द्वारा भारी मात्रा में ले जाई जा रही विस्फोटक सामग्री पकडाकर मामला बनवाया। पथरिया पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार संगठन के कार्यकर्ताओ द्वारा अवैद्व शराब की धडपकड जारी है और सुबह करीब 5 बजे रेल्वे होम सिग्नल के पास से होन्डा गाडी द्वारा नरहरि पटेल और हेमराज पटेल इमलाइ निवासी अपनी मोटर साइकिल पर एक बोरी मे विस्फोटक सामग्री ले जाइ जा रही थी.

जिसे शराब समझकर संगठन के कार्यकर्ताओ ने धर दबोचा और बोरी खोलने पर उसमे खतरनाक विस्फोटक सामग्री पाई गई जिस पर त्वरित पुलिस को सूचना दी गई आरोपियो द्वारा माल बेचने वालो का पता दौलत पटेल और उमेश पटेल बताया गया पुलिस ने उनके घर छापा मारा तो 6 बोरी और जब्त की गई जिसमे करीब 1400 गुल्ला होगे और फयूज भी बरामाद किए गए।

इतनी भारी मात्रा मे इस विस्फोटक सामग्री से क्या होने वाला था यह जनचर्चा का विषय बना हुआ है जनचर्चा के अनुसार भगवती मानव कल्याण संगठन की इस पहल ने कोई बडा हादसा होने से बचाया है और संगठन के कार्यकर्ताओ को बधाई दी है

इस अभियान मे मक्खन पटेल सकिय सदस्य राजाराम नामदेव संगठन मंत्री बालि जैन उप संगठन मंत्री लीला राठौर चन्द्रभान पटेल घन्सू साहू छोटू शामिल है।्र

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !