मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में आ रही बारात दुर्घटनाग्रस्त, 30 घायल, 5 गंभीर

सीहोर। मंगलवार की सुबह सीएम विवाह समारोह में आ रही बारात से भरी ट्रेक्टर ट्राली पलट जाने से करीब तीस लोग घायल हो गए। जिनमें से पाँच की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला कायम किया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम खड़ी में मंगलवार को होने वाले वाले सीएम विवाह आयोजन समारोह शामिल होने के लिए ग्राम भूपोड़ से एक बारात ट्रेक्टर ट्राली में रवाना हुई, जिसमें करीब तीस लोग सवार थे बारात का दूल्हा अन्य वाहन से रवाना हो चुका था। बताया जाता है कि यह ट्रेक्टर ट्राली जैसे ही आष्टा कन्नौद रोड पर स्थित ग्राम पदमसी के पास पीछे से आ रहे ट्रेक्टर द्वारा ओवर टेक करने का प्रयास किया जिससे बारात से भरी ट्रेक्टर ट्राली का चालक संतुलन बरकरार नहीं रख सका और वो पलटी खा गई जिससे तीस लोग घायल हो गए इनमें भूपोड़ निवासी हजारी लाल जागड़ा सहित वंश कन्या, रामलाल, गीता, राजू, मोतीलाल, राजकुंवर, विकास, सुगनचंद, आरती, प्रभा, राहुल आदि शामिल है।

360 कन्याओं का विवाह

सीहोर।   मंगलवार को ग्राम खड़ी में सीएम विवाह आयोजन समारोह में तीन सौ साठ कन्याओं का विवाह संपन्न हुआ जिसमें पाठ्य पुस्तक निगम अध्यक्ष राय सिंह सेंधव, विधायक रणजीत गुणवान शामिल हुए। कार्यक्रम के अतिथियों ने वर वधुओं को आर्शीवाद देते हुए कहा कि प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा सभी वर्ग के लोगों ख्याल रखा जाकर कार्य किया जा रहा है।

इस विशाल विवाह आयोजन में लोग बड़ी संख्या उपस्थित थे, दोपहर तक चले इस आयोजन में हजारों ग्रामीण शामिल हुए। सीहोर।  दो दिन से लापता मजदूर की लाश मिलने से मंगलवार की शाम को सनसनी का वातावरण बन गया। प्राप्त जानकारी अनुसार स्थानीय दशहरा बाग निवासी 32 वर्षीय संतोष आत्मज देवीसिंह दो दिन पहले रोजाना की भांति मजूदरी करने के लिए घर से निकला था पर घर वापस नहीं लौटा पहले तो परिजनों ने सोचा कि शायद काम अधिक दिन का मिल गया होगा पर सोमवार की रात को भी जब वो नहीं लौटा तो तलाश शुरु की गई मंगलवार की दोपहर को उसकी साइकल चद्दरपुल के पास मिली तो शक हुआ कि वो पानी में डूब नहीं गया हो जिस पर आसपास के गोताखोर और अन्य लोगों द्वारा तलाश शुरु की गई तो शाम पाँच बजे उसका शव बरामद किया गया। आरक्षक धर्मसिंह और नगर सैनिक प्रकाश तिवारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !