जो भी गाड़ी यहां से निकली तोड़ दी गई

जबलपुर। हनुमानताल व बेलबाग क्षेत्र में गुरुवार की सुबह 4 बजे के लगभग आठ से दस बदमाशों ने कोहराम मचाया। बदमाशों ने सड़क किनारे खड़े वाहनों और होटल के बाहर लगी भट्टियों में तोड़फोड़ की, वहीं गाली गलौच करते हुए भाग गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह 4 बजे के लगभग शराब के नशे में धुत्त बदमाशों ने झदुआ कुआं, भानतलैया पहुंचे जहां पर एस.नासिर की इंडिका कार, भानतलैया मार्ग पर खड़ी दो इनोवा, दो आटो, मोटर साइकिल में तोड़फोड़ की। इसके बाद बेलबाग के बढ़ई मोहल्ला में सड़क किनारे बनी होटल की भट्टी, दुकानों में तोड़फोड़ करते हुए उत्पात मचाया। तोड़फोड़ कर रहे बदमाशों ने क्षेत्र में जमकर गाली गलौच की, जिससे लोग अपने घरों से बाहर निकल आए, जिनपर बदमाशों ने पथराव कर जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों ने इन क्षेत्रों में उत्पात मचाने के बाद कोतवाली व दरहाई क्षेत्र में गाली गलौच की।

करीब दो घंटे तक मचाया उत्पात: प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बदमाशों ने झदुआ कुआं, भानतलैया, बढ़ई मोहल्ला, बड़ी खेरमाई सहित अन्य क्षेत्रों में करीब दो घंटे तक उत्पात मचाया, जिससे क्षेत्रीय लोगों में दहशत व्याप्त रही।

15 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

बदमाशों ने क्षेत्र में खड़ी इंडिका कार, इनोवा, आटो, मोटर साइकल, सहित करीब 15 वाहनों में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। गुरुवार की सुबह से ही घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगांे में आक्रोश व्याप्त है। जिनका कहना है कि तोड़फोड़ करने वाले चार-पांच संदेहियों के नाम पुलिस दे दिए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !