लालू ने जेल से जारी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची | NATIONAL NEWS

Wednesday, February 7, 2018

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भले ही चारा घोटोला मामले में रांची की जेल में सजा काट रहे हैं, परंतु पार्टी से संबंधित कोई भी फैसला लेने से वह नहीं चूक रहे हैं। लालू ने बुधवार को राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी गठित कर दी। राजद की नई टीम से जेल में सजा काट रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन को जहां बाहर कर दिया गया है, वहीं उनकी पत्नी हिना शहाब को जगह दी गई है। इसके अलावा लालू ने अपने परिवार के चार सदस्यों को कार्यकारिणी में स्थान दिया है।

जबकि जदयू ने तंज कसते हुए पूछा है कि आखिर सजायाफ्ता लालू प्रसाद को राजद की कार्यकारिणी से कब हटाया जाएगा। जदयू प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने राजद की नई कार्यकारिणी पर तंज कसते हुए कहा कि "क्या दिन आ गए हैं, कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची भी जेल से जारी करनी पड़ रही है।"

उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को 'दागी' करार देते हुए सवालिया लहजे में कहा, "दागी तेजस्वी जी, शहाबुद्दीन को तो सजायाफ्ता होने के कारण इस कार्यकारिणी की सूची से हटा दिया गया, परन्तु लालू प्रसादजी भी तो सजायाफ्ता हैं? उन्हें कब हटाया जाएगा, या पारिवारिक पार्टी होने के कारण उनपर यह नियम लागू नहीं होता है।"

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week