पद्मावत: सिनेमाघर के अंदर युवती का बलात्कार | CRIME NEWS

Friday, February 2, 2018

हैदराबाद। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में मूवी थिअटर के अंदर 19 साल की लड़की के बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। खबर के मुताबिक पीड़िता सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त के साथ हैदराबाद के प्रशांत थिअटर में फिल्म पद्मावत देखने गई थी जहां उसके साथ कथित रूप से यौन शोषण हुआ। उसके निजी अंगों में काफी चोटें आईं हैं। 

सर्कल इंस्पेक्टर मतइया ने बताया, 'पीड़िता के साथ फिल्म थिअटर के अंदर बलात्कार हुआ। दो महीने पहले ही पीड़िता और आरोपी सोशल मीडिया पर दोस्त बने थे।' पुलिस ने बताया कि थिअटर में उस वक्त कुछ ही लोग थे और ज्यादातर हिस्सा खाली होने की वजह से उसने मौके का फायदा उठाया। 

आरोपी को 31 जनवरी को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उसी दिन उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर रूप से चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया, साथ ही लापरवाही बरतने के मामले में थिअटर मालिक के खिलाफ भी ऐक्शन लिया है। 

20 दिन पहले ही हुई थी मुलाकात 
आरोपी की पहचान 23 साल के कंदकतला बीक्शापथी के रूप में हुई जो जनगांव जिले में एक ड्राइवर है। 20 दिन पहले ही दोनों पहली बार सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित स्वाति होटल में मिले थे और वहां से आरोपी उसे अपनी बहन के घर ले गया था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week