मप्र: ओले गिरे, 4 की मौत, 7 घायल | MP NEWS WEATHER REPORT

Sunday, February 11, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के कुछ इलाकों में रविवार सुबह अचानक मौसम बदल गया। भोपाल, ग्वालियर, नरसिंहपुर, डबरा, भिंड और ओरछा सहित आप-पास के इलाकों में बारिश हुई। ओले भी गिरे हैं। भोपाल में तेज आंधी के साथ हुई बारिश में ओले भी गिरे। बिजली गिरने की अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। मुरैना के जोरा के तिलोआ गांव में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। ये खेत में पानी देने के लिए गए थे। एक ही परिवार के चार लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

भिंड के मक्षंड गांव में बिजली गिरने से इंदल सिंह जाटव (42) की मौत हो गई। डबरा के डीपारा थाना इलाके के ग्राम डिरौलीपार में भी आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई। युवक का नाम मोतीराम पिता राजाराम कुशवाह है। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सेवड़ा भेज दिया।

ओरछा के पास लाडपुरा गांव में बिजली गिरने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ओरछा भेजा गया है। इनके नाम रामपाल बुंदेला निवासी नेगुवा, मंगल सिंह केवल और घनश्याम केवट निवासी लाडपुरा हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week