आमिर खान सिखाएं: Ex को वाइफ की दोस्त कैसे बनाएं | BOLLYWOOD NEWS

Sunday, January 14, 2018

बॉलीवुड में AMIR KHAN और उनकी PRIVET LIFE गॉसिप में टॉप पर है। दरअसल, सोशल मीडिया पर आमिर खान की Ex वाइफ रीना दत्ता और वाइफ किरण राव एक साथ खड़ी दिखाई दे रहीं हैं। फोटो देखकर लगता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। यहां पर आमिर खान भी मौजूद हैं। इस फोटो के साथ ही सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं। दरअसल, वाइफ और Ex के बीच तालमेल दुनिया भर के पुरुषों की बड़ी समस्या है। आमिर ने इसे हल कर लिया है। अब लोग चाहते हैं कि वो किसी PROGRAM या FILM के जरिए सबको बताएं कि Ex को वाइफ की दोस्त कैसे बनाएं। 

ये फोटो मालाबार हिल्स में हुए पानी फाउंडेशन की प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जिसमें मुकेश अंबानी और रतन टाटा जैसी हस्तियां भी शामिल हुईं। इसी इवेंट में रीना और किरण की खास केमिस्ट्री देखने को मिली। दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड किया और मीडियावालों के सामने मिलकर पोज भी दिए। इससे पहले भी रीना के बर्थडे पर पूरी खान फैमिली साथ दिखी थी। आमिर के दोनों बच्चे इरा और जुनैद के साथ भी किरण की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। 

16 साल की शादी के बाद लिया था तलाक...
बता दें कि 16 साल की शादी के बाद आमिर और रीना ने साल 2002 में तलाक ले लिया था। लेकिन दोनों की दोस्ती आज भी कायम है। साल 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी। किरण और आमिर की शादी को 13 साल हो गए हैं। किरण और आमिर का एक बेटा आजाद है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week