एक्ट्रेस शिखा सिंह से पुलिस अधिकारी ने की ​डर्टी डिमांड | CYBER CRIME NEWS

Friday, January 19, 2018

वर्दी का अपना सम्मान होता है। यह सामाजिक नहीं बल्कि संवैधानिक भी होता है। यदि आप UNIFORM में किसी को थप्पड़ मारें तो यह सामान्य थप्पड़ मारने से ज्यादा संगीन जुर्म माना जाता है परंतु यदि एक OFFICER वर्दी में रहते हुए किसी लड़की के गंदी मांग (DIRTY DEMAND) करें तो इसे आप क्या कहेंगे। RTO अधिकारी जगदीश गुनगे (JAGDISH GUNGE) ने यह गंदी हरकत की है। उसने एक्ट्रेस शिखा सिंह (ACTRESS SIKHA SINGH) से न्यूईयर गिफ्ट के नाम पर कुछ गर्म फोटो की मांग की है। 

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आल्या का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शिखा सिंह ने खुद इसका खुलासा किया है। शिखा के मुताबिक उनकी एक फोटो पर एक पुलिस अफसर ने अश्लील टिपप्णी की। जिसके बाद शिखा ने उसे सबक सिखाने के लिए सोशल मीडिया पर ही उस पुलिस वाले का पर्दाफाश किया और उसके कमेंट का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया।

हुआ यूं कि शिखा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिस पर एक पुलिस अफसर ने भद्दा कमेंट किया था। इसके साथ ही शिखा को ये भी कहा कि नए साल के तोहफे के तौर पर वो अपनी बिकिनी और शॉर्ट ड्रेस वाली तस्वीरें शेयर करें। जिसके बाद शिखा उसकी करतूत सबके सामने लाईं और उन्होंने लिखा, 'अगर कोई इंसान आप पर हाथ डाले बिना गंदी बातें करता है तो ये भी यौन शोषण की कैटिगरी में आता है। आपको इस करतूत के लिए शर्म आनी चाहिए।'

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week