पत्नी को पाने के लिए पति को तंग कर रही थी पुलिस, जहर खा लिया | CRIME NEWS

Saturday, January 13, 2018

फरीदाबाद। यह कहानी पूरी तरह से फिल्मों जैसी है। जांच के दौरान एक पुलिस अधिकारी की  फेरीवाले की खूबसूरत पत्नी पर नजर पड़ी। उसे पाने के लिए पुलिस अधिकारी ने फेरीवाले को धमकाना शुरू किया। बात नहीं बनी तो पुलिस की पूरी टीम बिना एफआईआर फेरीवाले के घर दविश देने जा पहुंची। पीड़ित युवक का कहना है कि पूरी पुलिस टीम उसकी पत्नी के पीछे पड़ी है। सब उसकी पत्नी को लेकर अश्लील बातें करते हैं, अकेले में उसके साथ कुछ भी कर सकते हैं। तंग आ चुके फेरीवाला युवक जब पुलिस से अपनी पत्नी को बचाने में नाकाम होने लगा तो उसने जहर खा लिया। उसे अस्पताल दाखिल कराया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस अभी भी फेरीवाले पर ही दवाब बना रही है। 

छायंसा गांव निवासी शिवकुमार उर्फ शिवा गांव-गांव फेरी लगाकर अपने परिवार की गुजर-बसर कर रहा है। शिवा की पत्नी सुमन व चार बच्चे भी हैं। शिवा ने बताया कि कुछ महीने पहले उसके घर पर सीआईए बड़खल की टीम पहुंची थी। तब पुलिस वालों ने कहा कि तुम झपटमारी करते हो। शिवा ने बताया कि वह कोई भी गलत काम नहीं करता है। फेरी लगाकर कपड़े बेचकर घर चला रहा है। शिवा ने बताया कि उस वक्त उसकी पत्नी सुमन भी साथ खड़ी थी। साथ आए पुलिस वालों में एक ने कहा कि तेरी पत्नी तो बहुत सुंदर है। फिर इतनी मेनहत क्यों करता है। उसी दिन से पुलिस वाले अक्सर उसके घर आने लगे और तरह तरह के आरोप लगाकर डराने लगे। कुछ दिन से बड़खल सीआईए से एक सब इंस्पेक्टर का फोन पहुंच रहा था कि यहां आकर मिल, तेरे साथी भगत ने बताया कि फेरी की आड़ में शिवा झपटमारी कर रहा है। शिवा ने बताया, उसे यह यकीन हो गया कि पुलिस किसी तरह उठाकर बंद करेगी। तब उसे छुड़ाने के लिए पत्नी सुमन को भी सीआईए जाना पड़ेगा। इसके बाद वो उसके साथ गलत हरकत कर सकते हैं। शनिवार सुबह जब पुलिस टीम उसे पकड़ने आई तो इसी डर के कारण उसने जहर खा लिया। शिवा की पत्नी सुमन का भी यही आरोप है कि पुलिस वाले उस पर काफी समय से बुरी नजर रखे हुए थे। कई बार घर पर आए तो अश्लील बातें करते थे।

अधिकारियों के सामने दिया अलग बयान
शिवा से बातचीत करने पहुंचे एसीपी क्राइम राजेश चेची व अन्य अधिकारियों को उसने बताया कि पुलिस वालों ने उसे जबरदस्ती घर से उठाकर गाड़ी में डाल लिया और उसके मुंह में जबरदस्ती जहर डाल दिया। शिवा ने एसीपी को यह भी बताया कि सब इंस्पेक्टर अयूब कहता है कि तेरी पत्नी बहुत सुंदर है। ऐसा पीस तो हॉलीवुड-बॉलीवुड में नहीं है। इसे हमें सौंप दें। फिर चाहे जो कुछ कर, चोरी कर लूट कर, तुझे कोई दिक्कत नहीं आएगी। शिवा के मुताबिक पुलिस उसे टॉर्चर करके पत्नी को हािसल करना चाह रही थी। यह बात उसके लिए मरने से कम नहीं है।

धारा 309 से बचने को पलटा बयान
पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिवा ने पुलिस के डर से जहर खुद ही खाया है, लेकिन जब पुलिसकर्मियों ने उससे कहा कि तू मरने वाला तो है नहीं। आत्महत्या का प्रयास किए जाने के आरोप में आईपीसी की धारा 309 के तहत एफआईआर तो दर्ज होगी। शिवा को एक पुलिसकर्मी ने यह भी कहा कि 309 में जमानत भी नहीं होने देंगे, तब भी तो तेरी पत्नी को पुलिस के चक्कर काटने पड़ेंगे और सबकी बात भी माननी पड़ेगी। यह सुनने के बाद शिवा ने बयान बदलते हुए अधिकारियों को बताया कि दो पुलिसकर्मियों ने जबरदस्ती उसके मुंह में जहर डाल दिया।

एसीपी बोले-केस दर्ज, जांच जारी
उधर इस बारे में एसीपी क्राइम राजेश चेची का कहना है कि उनकी जानकारी के मुताबिक शिवा फेरी लगाकर कपड़े बेचता है, लेकिन वह झपटमारी भी करता है। पुलिस बगैर इनपुट के किसी के यहां दबिश देने नहीं जाती। उसे पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा था, इसीलिए पुलिस को उसके यहां जाना पड़ा। पुलिस जब किसी को पकड़ती है तो हर कोई ऐसे ही अनाप-शनाप आरोप लगाते हैं। फिलहाल उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week