अब दीपिका के फेंस का करणी सेना पर जवाबी हमला | BOLLYWOOD NEWS

Friday, January 26, 2018

अनुप्रिया वर्मा/मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत को लेकर देश भर में चल रहे विरोध के खिलाफ अब दीपिका पादुकोण के फैन्स भी एकजुट हो गये हैं। उन्होंने दीपिका को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। करणी सेना पर जवाबी हमला करते हुए लोगों ने सिनेमाघर के भीतर से टिकट के साथ सेल्फी शेयर कीं। लोगों को प्रेरित किया कि वो बेधड़क फिल्म देखने आएं। लोगों ने यह भी बताया कि इस देश में कानून का राज है, करणी सेना का नहीं।

सोशल मीडिया पर दीपिका के फैंस क्लब में विश्वभर के फैंस एकत्रित हुए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर डीपी फर्स्ट डे फर्स्ट शो का लोगो बना कर हैशटैग के साथ फिल्म का समर्थन करने का फैसला किया। यही नहीं, ये सभी लोगों को थियेटर में जाकर फिल्म देखने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण चूंकि लंबे समय के बाद किसी फिल्म के साथ दर्शकों के सामने आयी हैं इसलिए दर्शक उन्हें बड़े परदे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के साथ दीपिका संजय लीला भंसाली के साथ अपनी हैट्रिक पूरी कर ली है।

इस बीच एक ख़बर ये भी है कि पद्मावत की फिल्म थियेटर से ही फिल्म की पायरेसी शुरू कर दी है और फेसबुक लाइव कर फिल्म का खुला प्रदर्शन किया गया है। अब तक यह पता नहीं चला है कि यह लाइव किस थियेटर से किया गया। फिल्म सारे देश में प्रदर्शित हुई और बिना किसी व्यवधान के लोगों ने फिल्म का आनंद लिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week