तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आ रहे हैं 2 नए किरदार | ENTERTAINMENT NEWS

Thursday, January 18, 2018

भारत का सबसे FAMOUS TV SHOW तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 10 साल से लगातार सबकी पसंद बना हुआ है। मजेदार बात तो यह है कि इस शो (TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH) में ना तो किरदार कम हुए ना ज्यादा। हां कुछ कलाकार बदले जरूर गए परंतु किरदारों की संख्या में कभी अंतर नहीं आया परंतु अब इस शो में 2 नए किरदार (CHARACTER) आने वाले हैं और इसी के साथ तारक मेहता सीरियल के एक बड़े रहस्य (MYSTERY) से पर्दा भी उठ जाएगा। जी हां, आने वाले कुछ एपिसोड पिंकू (PINKU) पर फोकस रहेंगे और उनके पेरेंट्स (PARENTS) के रहस्य से पर्दा उठ जाएगा। पिछले दिनों असित मोदी ने इशारा किया था कि शो में कुछ नए किरदार भी जुड़ सकते हैं। 

तारक मेहता शो के करीब दस साल पुरे हो चुके हैं लेकिन इस शो से जुडी कई ऐसी बातें हैं जो अब तक पता नहीं हैं जिनमे से ही एक है पिंकू के पेरेंट्स। कौन हैं पिंकू के मम्मी पापा ये अब तक कोई नहीं जनता क्योकि शो में अब तक पिंकू के मम्मी पापा को दिखाया ही नहीं गया है।  लेकिन फ्रेंड्स एक खुशखबरी है आप सभी के लिए जल्द ही अब शो में पिंकू के मम्मी पापा की होने वाली है एंट्री। 

जी हां, तारक मेहता के जो आने वाले एपिसोड हैं वो पिंकू के पेरेंट्स पर बेस्ड होने वाले हैं। तारक मेहता के आने वाले एपिसोड्स में टप्पू सेना करेगी इस मिस्ट्री का खुलासा। आखिर पिंकू कभी अपने पेरेंट्स की बारे में बात क्यों नहीं करता और आज तक टप्पू सेना ने ही नहीं बल्कि गोकुलधाम के मेम्बर्स ने भी पिंकू के पेरेंट्स को नहीं देखा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week