पति मॉर्निंग वॉक पर नहीं आता, पत्नी ने तलाक मांग लिया | NATIONAL NEWS

Saturday, December 9, 2017

भोपाल। पति / HUSBAND के रोज सुबह लेट उठने की आदत से परेशान पत्नी / WIFE ने उससे तलाक / DIVORCE मांगा है। पति-पत्नी का यह मामला परामर्श केंद्र में पहुंचा है। केस मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का है। परामर्श केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, सुनील और सुनीता की शादी एक साल पहले ही हुई है। सुनील एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है, जबकि पत्नी गृहिणी है। पत्नी सुनीता चाहती है कि सुनील रोजाना जल्दी उठकर उसके साथ मॉर्निंग वॉक पर जाए और योगा करें लेकिन, सुनिल ऐसा नहीं करता। (DISPUTE OF MARRIED LIFE )

पति ने कहा-नहीं छोड़ सकता सालों पुरानी आदत
सुनिल की आदत से परेशान होकर पत्नी सुनीता ने तलाक मांग लिया। हालांकि, कोर्ट से पहले इस मामले की सुनवाई महिला परामर्श केंद्र को सौंपी गई थी। परामर्श केंद्र की बैंच ने पति-पत्नी को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया था। इस दौरान पति ने कहा कि, मैं सबकुछ छोड़ सकता हूं लेकिन सालों पुरानी आदत को नहीं बदल सकता। मैं देर रात तक काम करता हूं इसलिए देर से सोता हूं और देर से उठता हूं।

पत्नी ने कहा नहीं रह सकती साथ
पति की बात सुनकर गुस्साई पत्नी ने कहा कि, मैं पति के साथ वक्त बिताना चाहती हूं लेकिन इनकी आदत की वजह से यह नहीं हो पाता। पति सुबह 10 बजे उठते हैं, नहाने और खाने के बाद ऑफिस के लिए निकल जाते हैं। दिनभर मैं घर पर ही रहती हूं। रात को भी देर से आते हैं और सो जाते हैं। मैं चाहती हूं कि, पति ऑफिस जल्दी घर आए। वे जल्दी घर आएंगे तो हमें साथ थोड़ा वक्त मिलेगा। मैं चाहती हूं कि, पति जल्दी उठकर मेरे साथ मॉर्निंग वॉक पर जाएं और योगा करें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week