अंधविश्वास पर मोदी का बयान शिवराज सिंह के लिए चुनौती | MP NEWS

Monday, December 25, 2017

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नोएडा में बिना ड्रायवर वाली मेट्रो ट्रेन का उद्घाटन करते हुए कहा कि यह युग विज्ञान का युग है। इसमें जो व्यक्ति अंधविश्वास करता है उसे मुख्यमंत्री होने का अधिकार नहीं है। If anybody thinks not going to a place will prolong their CM tenure and visiting a place will curtail it, such a person does not deserve to be a Chief Minister: PM. मोदी का यह बयान मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए चुनौती बन गया है, क्योंकि ऐसे ही किसी अंधविश्वास के कारण शिवराज सिंह आज तक सीहोर जिले की इछावर विधानसभा एवं अशोकनगर जिला मुख्यालय पर नहीं जाते। 

क्यों और क्या यह नरेंद्र मोदी ने
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि लोगों को लगता है कि भगवा कपड़े पहनने वाला व्यक्ति ऐसी मान्यताओं को कभी तोड़ नहीं पाएगा लेकिन योगी आदित्यनाथ ने नोएडा आकर सबका मुंह बंद कर दिया है। बता दें कि यूपी में यह मिथक है कि जो भी व्यक्ति नोएडा जाता है वो सीएम की कुर्सी पर ज्यादा देर टिक नहीं पाता। 

शिवराज सिंह के सामने क्या चुनौती
मध्यप्रदेश में इछावर और ​अशोकनगर 2 ऐसी विधानसभाएं हैं जिनके बारे में कहा जाता है कि यहां जो भी सीएम जाता है उसकी कुर्सी चली जाती है। इसी के चलते सीएम शिवराज सिंह ने पिछले 12 सालों में मध्यप्रदेश के गांव गांव का भ्रमण किया लेकिन कभी इछावर या अशोकनगर नहीं गए। यहां कहा जाता है कि उज्जैन में कोई भी सीएम कभी रात नहीं रुकता। जो रुकता है उसकी सत्ता चली जाती है। इसी के चलते शिवराज सिंह सिंहस्थ 2016 में कई बार गए परंतु रात नहीं रुके। अब पीएम मोदी का बयान शिवराज सिंह के लिए नई चुनौती है। क्या वो मध्यप्रदेश के इन अंधविश्वासों को तोड़कर दिखाएंगे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week