लापता ICAS जितेन्द्र कुमार का शव रेलवे ट्रेक पर मिला | bureaucracy

Thursday, December 14, 2017

नई दिल्ली। बिहार मूल के इंडियन सिविल एकॉउंट्स सर्विसेज के अधिकारी जितेन्द्र कुमार झा का शव दिल्ली में रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। दिल्ली पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है 'Indian Defence Accounts Services officer Jitender Jha found dead at railways tracks in Palam. Suicide note recovered'। बताया गया है कि झा 3 दिन से लापता थे। उनकी तलाश की जा रही थी। जितेन्द्र कुमार एचआरडी को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने इंडियन डिफेंस अकाउंट सर्विसेज के अधिकारी जितेंद्र कुमार झा का शव बरामद किया गया है। जितेंद्र सोमवार सुबह दिल्ली के द्वारका सेक्टर 09 स्थित अपने घर से सैर करने निकले थे और फिर वापस नहीं लौटे। इंडियन डिफेंस अकाउंट सर्विसेज में कार्यरत जितेंद्र का शव आज गुरूवार देर शाम दिल्ली के पालम इलाके से बरामद किया गया है। 

शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जितेंद्र केंद्रीय मानव संसाधन विकास विभाग (एचआरडी) में भी कार्यरत रहे थे। इससे पहले IAS अधिकारी जितेंद्र कुमार झा सूचना व प्रसारण मंत्रालय में भी अपनी सेवाएं दे चुके थे। बताया जाता है कि जितेंद्र के लापता होने की सूचना के बाद पिछले तीन दिनों से सुपौल सदर प्रखंड के बभनगामा अंतर्गत वार्ड नंबर 12 स्थित उनके पैतृक आवास पर सन्नाटा पसरा था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week