ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है #कांग्रेस_जीत_रही_है और #BattlegroundGujarat | NATIONAL NEWS

Friday, December 8, 2017

सेंट्रल डेस्क। मणिशंकर अय्यर के 'नीच आदमी' बयान के बाद पूरी उम्मीद थी कि सोशल मीडिया पर #नीच_आदमी ट्रेंड करेगा और इसके सहारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा की सोशल मीडिया फौज गुजरात की हवा बदल देगी परंतु ऐसा कुछ हुआ नहीं। उल्टा ट्वीटर पर शुक्रवार 8 दिसम्बर रात 11 बजे की स्थिति में #कांग्रेस_जीत_रही_है टॉप ट्रेंड करता मिला। टॉप ट्रेंडिंग में #BattlegroundGujarat भी मिला लेकिन यह भी कांग्रेसी ही निकला। 

मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी द्वारा राहुल गांधी पर कस गए तंज का जवाब देते हुए कहा था कि 'यह बहुत ही नीच आदमी है।' नरेंद्र मोदी ने इसमें से केवल 'नीच आदमी' निकाल लिया और अपने भाषणों में इसका उपयोग करने लगे। उन्होंने कई बार इसका उपयोग किया और इसके मायने समझाए, 'नीच जाति का आदमी' जबकि मणिशंकर अय्यर का तात्पर्य था 'घटिया इंसान।' मणिशंकर को शब्द के गलत चयन की कीमत चुकानी पड़ी और उन्हे कांग्रेस से सस्पेंड कर दिया गया। 

पूरी उम्मीद थी कि नरेंद्र मोदी और उनकी टीम 'नीच आदमी' का भरपूर फायदा उठाएगी। आज गुजरात में दिए तमाम भाषणों में नरेंद्र मोदी ने इसका जिक्र भी किया परंतु इस बार मोदी अकेले रह गए। सोशल मीडिया पर एक्टिव भाजपा नेता वो धारदार हमला नहीं कर पाए जैसा उन्होंने 'चायवाला' के समय किए थे। कम से कम सोशल मीडिया पर तो 'नीच आदमी' ट्रेंड नहीं कर पाया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week