कार की स्पीड 150, ड्राइवर मोबाइल में मस्त, हादसा, 5 मौतें | MP NEWS

Friday, December 1, 2017

इंदौर। तेज रफ्तार कार में मोबाइल से बात करना कितना खतरनाक हो सकता है, यह बताने के लिए अब वो ड्राइवर भी जिंदा नहीं बचा जो ऐसा कर रहा था। उसकी एक गलती ने कार में सवार 4 यात्रियों को भी मौत के घाट उतार दिया। हादसा मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में हुआ। जिसमें कॉटन व्यवसायी के परिवार की मौत हो गई। पिपलौद थाने के प्रभारी आनंद राज ने बताया, "बड़वाह निवासी एक परिवार तेलंगाना के आदिलाबाद में एक शादी समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहा था, तभी खंडवा-देड़तलाई मार्ग पर बलवाड़ा गांव के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही और एक की उपचार के दौरान मौत हो गई.। कार में ड्राइवर सहित पांच लोग सवार थे।

मोबाइल फोन बना हादसे की वजह
प्रारंभिक जांच में संकेत मिले है कि कार की रफ्तार करीब 150 किलोमीटर थी, जबकि ड्राइवर गाड़ी चलाते वक्त मोबाइल फोन पर बिजी था। अचानक मोड़ आने की वजह से ड्राइवर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार सड़क किनारे पेड़ से जाकर टकरा गई।

शादी से लौट रहा था कॉटन व्यवसायी का परिवार
हादसे में बड़वाह के कॉटन व्यवसायी केदारमल गोयल और उनकी पत्नी लीलावती की मौत हो गई। भतीजे ऋषि गोयल और भतीजी पुष्पा तायल के अलावा ड्राइवर लखन ने भी हादसे में दम तोड़ दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं