फ्लाइट लेट हुई तो महिला ने मंत्री को खरी-खोटी सुनाई | NATIONAL NEWS

Wednesday, November 22, 2017

IMPHAL: केंद्रीय राज्य मंत्री केजे अल्फोंस इंफाल एयरपोर्ट पहुंचे थे. जैसे ही वो एयरपोर्ट से बाहर निकले वहां एक महिला उनके सामने आकर चिल्लाने लगी. ये महिला इतनी नाराज थी कि सरेआम मंत्री जी को खरी-खोटी सुना डाली.वो अपनी फ्लाइट लेट होने के चलते नाराज थी. फ्लाइट लेट होने से खफा महिला इस दौरान केंद्रीय मंत्री को जिम्मेदार ठहराने लगी. वो खूब चिल्लाने लगी. 

जिसके चलते केंद्रीय मंत्री के साथ मौजूद अधिकारी और सुरक्षाकर्मी महिला को समझाने लगे. इस दौरान जब केंद्रीय मंत्री अल्फोंस के साथ एक अधिकारी ने महिला को समझाना चाहा तो महिला ने उन्हें भी फटकार लगा दी. महिला ने कहा कि उन्हें सिर्फ मंत्री जी से ही बात करनी है.वो केंद्रीय मंत्री पर काफी नाराज होती रहीं और वो उन्हें समझाते रहे. महिला वीडियो में ये भी कह रही है कि वो डॉक्टर है.

बताया जा रहा है एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री के वीआईपी अराइवल के चलते वहां की दूसरी फ्लाइट लेट हो गईं. नाराज महिला को भी फ्लाइट लेनी थी. वीडियो में महिला कह रही है कि उसे पटना जाना है, जहां किसी का इंतकाल हो गया है. महिला शिकायत कर रही है कि वो अपने घरवालों को आने की बात कह चुकी हैं, लेकिन उनकी फ्लाइट ही लेट हो गई है. इंफाल के एयरपोर्ट डायरेक्टर ने बताया है, 'कल (मंगलवार) कोई भी फ्लाइट डायवर्ट या कैंसल नहीं की गई. लेकिन राष्ट्रपति के विमान के चलते 3 फ्लाइट करीब 2 घंटे तक लेट हुईं.'

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं