मंत्री का भतीजा छात्र को सरेआम पीट रहा था, पुलिस हाथ बांधकर वापस लौट गई | MP NEWS

Saturday, November 25, 2017

जबलपुर। मप्र पुलिस पर लापरवाही और घूसखोरी के आरोप तो लगते ही रहते हैं, अब भाजपा नेता के बेटे के इशारे नाचने का आरोप भी लग गया है। पूरा घटनाक्रम जैसे फिल्मी था। पूर्व मंत्री हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू का भतीजा प्रिंस शुक्रवार की शाम 4 बजे एक्टिवा सवार इंजीनियरिंग के छात्र प्रत्युष जैन को मदनमहल चौक के पास बीच सड़क पर बेरहमी से पीट रहा था, इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन पुलिस भी फिल्मी स्टाइल में हाथ बांधकर खड़ी रही। मंत्री के भतीजे ने चुटकी बजाकर पुलिस को वापस लौटने का इशारा किया और पुलिस वापस लौट गई। 

पीड़ित छात्र प्रत्युष का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने जाम से निकलने के लिए पूर्व मंत्री के भतीजे की मर्सडीज कार को ओवरटेक करने की हिमाकत कर दी थी। यह बात प्रिंस को इतनी नागवार गुजरी की उसने गालियां देते हुए पहले कार के अंदर से ही छात्र पर स्प्रे की बोतल फेंककर मारी, फिर कार अड़ाकर उसे रोका और बेरहमी से पिटाई कर दी।

पुलिस से मदद के लिए गिड़गिड़ाया
अप्रत्याशित घटना से घबराए छात्र प्रत्युष ने प्रिंस से बचकर भागते हुए पिता को फोन पर मामले की जानकारी देनी चाही तो पूर्व मंत्री के भतीजे ने दोबारा उसकी पिटाई करते हुए मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इसी बीच कुछ पुलिसकर्मी प्रत्युष को दिखे तो वह मदद मांगने उनके पास पहुंचा। जिस पर पुलिसकर्मियों ने वायरलेस सेट पर सूचना देकर मदनमहल थाने के स्टाफ को मौके पर बुलाया लेकिन खाकी पर सत्ता का रसूख भारी पड़ा। प्रिंस ने चुटकी बजाकर पुलिसकर्मियों को वापस जाने को कहा और वे चुपचाप लौट गए।

कांग्रेस नेता का बेटा है छात्र
सराफा निवासी प्रत्युष के पिता धीरेन्द्र जैन कांग्रेस के नेता हैं। घटना की जानकारी मिलने पर वे पार्टी के नेताओं के साथ मदनमहल थाने पहुंचे। इसी बीच सीएसपी कोतवाली सीताराम यादव के साथ कई थाना प्रभारी भी फोर्स भी वहां पहुंच चुका था। लेकिन इसके बावजूद थाने में काफी देर तक हंगामा चला।

वजनदार था इसलिए नहीं पकड़ पाए
कांग्रेस नेताओं ने थाने पहुंचकर प्रत्युष के साथ मारपीट करने वाले प्रिंस को बिना गिरफ्तारी के पुलिस के लौटने पर सवाल किया। जिस पर सीएसपी कोतवाली सीताराम यादव ने कहा कि वो वजनदार था इसलिए पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई। एफआईआर हो जाने दो कार्रवाई कर देंगे। सीएसपी के इस बयान पर कांग्रेस नेता नाराज हो गए और हंगामा शुरू कर दिया।

प्रिंस के खिलाफ प्रकरण दर्ज
मदनमहल पुलिस ने प्रत्युष जैन की रिपोर्ट पर प्रिंस के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रिंस ने गलत किया, सजा जरूर मिले
मैं अभी गुजरात में हूं, पार्टी ने मुझे चुनाव की जिम्मेदारी देकर भेजा है। घटना के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं, लेकिन प्रिंस ने किसी के साथ भी इस तरह मारपीट या पुलिस से अभद्रता की है तो उसे सजा जरूर मिलनी चाहिए।
हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू, पूर्व मंत्री

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं