JABALPUR: 2 साल के भाई को बंधक बना 4 साल की लड़की से दुष्कर्म | CRIME NEWS

Saturday, November 25, 2017

क्राइम समाचार। मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर से चौंकाने वाली खबर आ रही है। 18 साल के एक युवक ने जघन्य एवं घिनौना अपराध कारित किया है। आरोप है कि उसने 2 साल के मासूम बच्चे को दरवाजे से बांधा और उसके सामने उसकी 4 साल की बहन से दुष्कर्म किया। मामला मंगलवाल का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी का नाम अकाश यादव (18) है, जिसे पदरिया गांव से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त 4 साल की लड़की और उसका 2 साल का भाई अपने घर के बाहर खेल रहे थे। दोनों के माता-पिता कुछ काम से बाहर गए हुए थे और उनकी दादी घर का काम कर रही थी। कुछ देर बाद उसकी दादी ने ध्यान दिया कि उसकी पोती वहां नहीं है और पोता आकाश के दरवाजे से बंधा हुआ है। उसके बाद उसने उसका दरवाजा खटखटाया लेकिन उसके घर में उसकी पोती नहीं थी।  

इसके बावजूद दादी का मन नहीं माना और वो लगातार आकाश के घर पर नजर बनाए हुए थी। कुछ देर के बाद उसकी पोती रोते हुए आती है और आकाश अपने घुटने के बल पर बैठा हुआ था। इसके बाद बच्ची ने अपने परिवार को बताया कि आकाश ने उसके ऊपर हमला किया था। पुलिस ने इस मामले में आकाश को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं