3 माह पहले डीएम ने सुसाइड किया था, अब डिप्टी कलेक्टर ने आत्महत्या कर ली | CRIME NEWS

Sunday, November 19, 2017

नई दिल्ली। आपको याद होगा 10 अगस्त 2017 को बक्सर डीएम मुकेश पांडेय का शव दिल्ली (एनसीआर) में गाजियाबाद रेल पुलिस को मिला था। कहा गया था कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है। अब उसी बक्सर के डिप्टी कलेक्टर और जिलाधिकारी के ओएसडी की आत्महत्या की खबर आ रही है। मृतक का नाम मोहम्मद तौकीर अकरम है जो मूल रूप से मध्य प्रदेश के जबलपुर के रहने वाले थे। यह हादसा शनिवार को हुआ है। 

वो बक्सर जिले में मई 2015 से कार्यरत थे। तौकीर बक्सर के पूर्व डीएम मुकेश कुमार के भी ओएसडी रह चुके थे। बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी मोहम्मद तौकीर अकरम जिले में डिप्टी कलेक्टर रैंक के अधिकारी थे। उन्होंने बक्सर के मॉडल थाना क्षेत्र स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ओएसडी ने फांसी लगाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिये खुद को जिम्मेवार बताया है। मृतक की मां के मुताबिक तौकीर का वेतन पिछले आठ महीने से बंद था। वो इसको लेकर काफी परेशान भी रहते थे।

तौकीर बक्‍सर के चर्चित और मिलनसार अधिकारी थे। घटना के वक्त उनके घर में उनकी मां और पिता थे। उनकी पत्नी पिछले आठ दिनों से मायके गई हुई हैं। तौकीर के जिम्मे जिला भू-अर्जन पदाधिकारी का भी प्रभार था। परिवार वालों के मुताबिक वे शनिवार की रात को ही पटना में किसी मीटिंग में शामिल होने के बाद बक्सर लौटे थे। घटना के कारणों का फिलहाल सही रूप से पता नहीं चल सका है लेकिन कुछ लोगों के मुताबिक वो अपने ट्रांसफर-पोस्टिंग और वेतन को लेकर कुछ दिनों से परेशान थे। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं