देश भर में सुर्खियां बना MPPSC 2017 में जैन घोटाला, भोपाल समाचार ने ब्रेक किया था मामला

Monday, October 2, 2017

भोपाल। मुखरता के साथ मध्यप्रदेश में मुद्दों को उठाने के लिए विशेष पहचान बना चुका नंबर 1 न्यूज पोर्टल भोपालसमाचार.कॉम ने MPPSC 2017 में जैन घोटाला को सबसे पहले ब्रेक किया था। इसी के साथ यह मामला अब देश भर की मीडिया में सुर्खियां हासिल कर चुका है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगातार 3 ट्वीट कर इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। 

बता दें कि MPPSC 2017 में एक ही सेंटर के 17 परीक्षार्थी पास हुए। सभी जैन हैं। सेंटर संचालक भी जैन है और MPPSC का परीक्षा नियंत्रक भी जैन है। आप इसे इत्तेफाक भी कह सकते थे परंतु घोटाले वाली बात यह है कि सेंटर आगर मालवा का है जबकि परीक्षार्थी मध्यप्रदेश के दूसरे ऐसे जिलों के हैं जहां से आगर मालवा पहुंचना अत्यंत कठिन काम है। मप्र में कांग्रेस की कमान संभालने जा रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसे व्यापमं जैसा घोटाला करार दिया है।
बता दें कि मध्यप्रदेश में भोपाल समाचार डॉट कॉम अकेला ऐसा मीडिया संस्थान है जो आम नागरिकों की समस्याओं को निष्पक्षता के साथ उजागर करता है। उनकी शिकायतों को पर्याप्त स्थान दिया जाता है। कई ऐसे मामले जिन्हे दूसरे मीडिया संस्थान सरकारी विज्ञापन के लालच में प्रकाशित/प्रसारित नहीं कर पाते, भोपाल समाचार उन्हे प्रमुख स्थान देता आ रहा है।
वो खबर जो भोपाल समाचार ने सबसे पहले प्रकाशित की थी
MPPSC 2017 में जैन घोटाला ?

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week