सेक्स सीडी कांड: पत्रकार की गिरफ्तारी के बाद मंत्री मूणत ने FIR दर्ज कराई

Friday, October 27, 2017

रायपुर। सेक्स सीडी कांड में फंसे PWD मंत्री राजेश मूणत के साथ पार्टी और सरकार खड़ी नजर आ रही है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर सहित संगठन के कई दिग्गज नेता सिविल लाइन थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़े-बड़े नेता उनके साथ थे। अपने तय दौरे रद्द करके बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक तत्काल उनके पास पहुंच गए। तो वहीं रमन सरकार के दिग्गज मंत्री भी थे। इतना ही नहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शाम को कई बड़े नेताओं के साथ राजेश मूणत सिविल लाइन थाना पहुंचे और पत्रकार विनोद वर्मा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफएफआईआर दर्ज कराई।

एडिटर इन गिल्ड के पत्रकार विनोद वर्मा को दिल्ली, यूपी और छत्तीसगढ़ की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बीती रात गाजियाबाद से गिरफ्तार किया। वर्मा देश के वरिष्ठ पत्रकार हैं वे कई राष्ट्रीय समाचार पत्र- पत्रिकाओं में अपनी सेवाएं दे चुके है।

छत्तीसगढ़ के पत्रकारों में आक्रोश
इनको पुलिस द्वारा कथित रूप से सेक्स सीडी मामले में अमानवीय रूप से गिरफ्तार किया गया। इस मामले में सीधे तौर पर पत्रकार की गिरफ्तारी बिना दोष बीना सबूत के किये जाने से पूरे देश सहित छत्तीसगढ़ के पत्रकारों में काफी आक्रोश है।

पत्रकारों ने सुरक्षा को लेकर निकाला शांति मार्च
रायपुर प्रेस क्लब ने इस मामले संज्ञान लेते हुए आज 27.10.17 शुक्रवार को दोपहर दो बजे बैठक की गई। जिसमें पुलिस द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार पर एक तरफा कार्रवाई की घोर निंदा की गई। गत दिनों पूर्व  छत्तीसगढ़ के सभी पत्रकारों ने एकजुट होकर पत्रकार सुरक्षा को ने शांति मार्च निकाला था। प्रेस क्लब ने राज्य सरकार से मांग की है इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week