हिन्दू युवा वाहिनी: मासूम बच्चों को हथियार थमाए

नई दिल्ली। हिन्दू युवा वाहिनी के गाजियाबाद जिलाध्यक्ष जितेन्द्र त्यागी का सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जितेंद्र त्यागी अपने घर के बच्चों से फायरिंग करवा हैं। यह वीडियो दिवाली के दिन का बताया जा रहा है। बता दें कि साल 2002 में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिन्दू युवा वाहिनी की स्थापना की थी।

यूपी में किसी भी तरह की हर्ष फायरिंग पर रोक है लेकिन सत्ता के नशे में डूबे जितेंद्र त्यागी ने दिवाली की रात जमकर कानून की धज्जियां उड़ाई। गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाले जितेंद्र त्यागी ने दिवाली के दिन न सिर्फ खुद फायरिंग बल्कि अपने घर के छोटे बच्चों से फायरिंग करवाई। इस दौरान हथियारों का भी जमकर प्रदर्शन किया गया।

जितेंद्र त्यागी वीडियो और तस्वीरों में साफ बच्चों से राइफल से फायरिंग करवाते हुए देखे जा सकते हैं। इस मामले में गाजियाबाद के एसएसपी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि संबधित थाने को इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी माने जाने वाले जितेंद्र त्यागी पर यूपी पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !