इस जूनियर जांबाज ने अकेले ही चोर को दबोच लिया

Saturday, October 28, 2017

भोपाल। 10 साल के बच्चे की हिम्मत के आगे शातिर चोर की एक न चली। घर में चोरी के इरादे से घुसे युवक ने बच्च को बहलाने की कोशिश की, लेकिन बच्चे ने फौरन शोर मचाया और उसे कमरे में बंद कर दिया। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया। मामला भोपाल के शाहपुरा स्थित आयकर कॉलोनी का है।

शाहपुरा टीआई जीतेन्द्र पटेल ने बताया कि 37 वर्षीय श्वेता श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ आयकर कॉलोनी में रहती हैं। शुक्रवार शाम उनका बेटा यशवर्धन (10) घर पर अकेला था। जबकि, श्वेता घर के बाहर कॉलोनी की अन्य महिलाओं से बात कर रही थीं। तभी एक युवक घर में घुसा और मोबाइल व लेपटॉप चुरा रहा था।

इस बीच यशवर्धन मौके पर पहुंच गया, जिसे देखकर चोर ने बातें बनाकर उसे अपने जाल में फंसाने की कोशिश की। लेकिन, युवक की हरकतें समझने में यशवर्धन को जरा भी देर नहीं लगी और उसने चोर को कमरे में बंद करके फौरन शोर मचाना शुरू कर दिया।

उधर, घर के बाहर महिलाओं के साथ खड़ी मां श्वेता ने फौरन मौके पर पहुंचकर बेटे को बाहर लाया और पूरे घर में ताला लगा दिया। इसके बाद फौरन पुलिस को कॉल कर घटना की सूचना दी। सूचना के बाद तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया। बदमाश की शिनाख्त रोहित नगर निवासी 25 वर्षीय संजय ठाकुर के रूप में हुई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week