बेटे के सामने महिला के कपड़े उतारे, VIDEO बनाया: प्रॉपर्टी डीलर के यहां लूट

Tuesday, September 19, 2017

इलाहाबाद। कालिंदीपुरम कॉलोनी में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर ने मामला दर्ज कराया है कि रविवार 17 सितम्बर 2017 की रात 3 नकाबपोश बदमाशों ने उनके यहां हमला किया। उसे रसोईघर में बंद कर दिया और उसकी पत्नी व 12 साल के बेटे को अपने साथ ले गए। यहां 4 कमरों में उन्होंने तलाशी ली व 6 लाख रुपए के गहने व नगदी लूट लिए। इसके बाद बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के बेटे के सामने उनकी पत्नी के कपड़े उतारे और प्रॉपर्टी डीलर के मोबाइल से वीडियो बनाया। जाते जाते धमकी दे गए कि 23 सितम्बर तक 20 लाख रुपए का इंतजाम कर लेना नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे। धूमनगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

प्रॉपर्टी डीलर के घर में सुबह साढ़े पांच बजे 3 नकाबपोश बाउंड्री फांदकर बरामदे में पहुंचे और दरवाजे पर नॉक किया। प्रॉपर्टी डीलर ने दरवाजा खोला तो बदमाश तमंचा सटाकर उन्हें भीतर खींच ले गए। विरोध करने पर मारपीट की। प्रॉपर्टी डीलर को किचन में बंदकर बदमाशों ने बेडरूम में जाकर उनकी पत्नी और 12 साल के बेटे को तमंचा सटाकर चुप रहने की धमकी दी। बेटे के गले पर चाकू अड़ा दिया। इसके बाद लुटेरों ने निशा से बेडरूम समेत सभी चार कमरों की आलमारियां खुलवाकर तलाशी ली। सारा सामान फर्श पर फेंक दिया।

डेढ़ घंटे तक घर में करते रहे छानबीन
करीब डेढ़ घंटे तक पूरे घर को खंगालकर बदमाशों ने करीब 6 लाख रुपए कीमत के जेवर और 20 हजार रुपए नगद बटोर लिए। इस दौरान बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के दो मोबाइल फोन तोड़ दिए और एक अपने पास रख लिया। 5 जमीन और मकान की रजिस्ट्री के पेपर और कार के कागजात भी बैग में भर लिए। करीब 7 बजे बदमाश गेट खोलकर फरार हो गए। पत्नी ने किचन का दरवाजा खोला तो प्रॉपर्टी डीलर ने अपने परिचित वकील के घर जाकर मामले की जानकारी दी। फिर वे धूमनगंज थाने गए। पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ श्रीशचंद्र के मुताबिक, संदेह है कि प्रॉपर्टी के कारोबार में विवाद के चलते किसी ने ये वारदात अंजाम दी है। परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर जांच हो रही है। बेटे के गले पर चाकू सटाने के दौरान एक लुटेरे की उंगली कट गई। खून के कतरे बेडरूम के फर्श पर गिरे थे। पुलिस को पता चला है कि 4-5 दिन पहले कुछ लोगों ने घर पर आकर प्रॉपर्टी डीलर को धमकी दी थी। ऐसे में पुलिस इसे प्रापर्टी से जुड़ा विवाद ही मान रही है।

बेटे के सामने मां के उतारे कपड़े, बनाई वीडियो क्ल‍िप
बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी को धमकी दी है कि 23 सितंबर को 20 लाख रुपए देने होंगे, वरना उनके बेटे और जौनपुर में रहने वाले दूसरे बेटे को भी मार दिया जाएगा। पत्नी के मुताबिक, बदमाशों को उनके परिवार के बारे में सब कुछ पता था। ये भी कि प्रॉपर्टी डीलर का पैतृक घर जौनपुर में है, जहां दूसरा बेटा रहता है। वे ये भी बोले कि घर में 3 लाख रुपए नगद हैं, लाकर दो। लेकिन निशा ने कहा कि 20 हजार रुपए ही मौजूद हैं।

जान से मारने की धमकी देते हुए पति प्रॉपर्टी डीलर के मोबाइल से ही बेटे के सामने पत्नी के कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। उस मोबाइल को बदमाश साथ ले गए और धमकाया कि 23 को 20 लाख रुपए नहीं मिले तो इस वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। 3 नकाबपोश लुटेरों में एक लंबा और बाकी दो ठिगने थे। वे आपस में सुशील, सोनू, छोटू नाम ले रहे थे। बार-बार कह रहे थे कि बॉस ने मना किया है, वरना सबको गोली मार देते। एक बदमाश का चेहरा बेटे ने देख लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week