बहू को प्रताड़ना से बचाने मां ने जवान बेटे की हत्या कर दी

Thursday, August 17, 2017

MUMBAI: सारी दुनिया में सास और बहू के रिश्तों में तनाव दिखाई देता है। ज्यादातर मामलों में सास बहू को प्रताड़ित करती है तो कई मामले ऐसे भी आते हैं जिसमें बहू अपनी सास को प्रताड़ित करती है। हावी कोई भी रहे परंतु इस रिश्ते में तनाव हमेशा रहता है परंतु यहां कुछ अलग हुआ है। एक महिला ने अपनी बहू को प्रताड़ना से बचाने के लिए अपने 24 वर्षीय जवान बेटे की हत्या कर दी। मां ने ही अपने बेटे का गला घोंटकर मार दिया। आरोपी महिला का बेटा शराब पीकर अपनी बीवी के साथ मारपीट करता था। इसी बात से नाराज होकर मां ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। जहां रहने वाला 24 वर्षीय नदीम काफी समय से शराब और ड्रग्स का सेवन करता था। इस बात को लेकर अक्सर उसके घर में झगड़ा होता था। वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था।

बुधवार की रात नदीम नशे में अपने घर पहुंचा। आते ही उसने अपनी बीवी के साथ मारपीट शुरू कर दी। उस समय उसकी 45 वर्षीय मां अनवरी ने बीच बचाव कर बहू को बचा लिया। 45 वर्षीय इस महिला को घटना के अगले दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 25 वर्षीय नदीम अपनी मां व पत्‍नी ओर दो बड़े भाइयों के साथ अंबेडकर चॉल में रहता था।

इस घटना से अनवरी के मन में अपने बेटे को लेकर काफी था। उसी रात सोते समय अनवरी ने अपने दुपट्टे से अपने बेटे नदीम का गला घोंट दिया। जिससे मौके पर ही नदीम की मौत हो गई। पूरी रात मां नदीम की लाश के पास बैठकर रोती रही. सुबह जैसे ही नदीम की पत्नी कमरे में आई उसके होश उड़ गए।

सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी मां अपने बेटे की आदतों से परेशान आ गई थी। नदीम हर रोज अपनी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था. उसकी पत्नी को बचाने के लिए अनवरी ने यह कदम उठाया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week