टीवी सीरियल महाकाली केे 2 एक्टर्स की अकाल मौत

Sunday, August 20, 2017

महाकाली' के दो एक्टर्स, गगन कंग और अरिजीत लवानिया की मौत हो गई है। ये दुर्घटना शनिवार की शाम हुई। इस हादसे से सीरियल की टीम सहित टीवी इंडस्ट्री गहरे सदमे में है अहमदनगर हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में टीवी एक्टर्स समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पालघर में शनिवार को ये टीवी एक्टर शूटिंग के बाद गुजरात स्टूडियो से मुंबई लौट रहे थे। गगन और अरिजीत पिछले कुछ दिनों से उमरगांव में शूटिंग कर रहे थे। 

कार को गगन ही ड्राइव कर रहे थे। कहा जा रहा है कि ये हादसा कंटेनर से भिड़ने के कारण हुआ है। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार बहुत ज्यादा थी इस वजह से दोनों की बॉडी कार में ही फंस गई, गैस कटर से कार काटी गई जिसके बाद दोनों की बॉडी बाहर निकाली गई।

दोनों ही एक्टर कलर्स चैनल के मशहूर धार्मिक शो महाकाली- अंत ही आरंभ है' है में अहम भूमिका निभाते थे। इनके साथ एक स्पॉट ब्वॉय की भी मौके पर ही मौत हो गई। गगन कांग शो में इंद्र की भूमिका निभाते थे वहीं अरिजीत लवानिया शो में नंदी की भूमिका में थे। दोनों की इस मौत से सीरियल की पूरी स्टारकास्ट सन्न है।गगन की मां की तबीयत खराब चल रही है, भगवान उन्हें इससे उबरने का हौसला दे। 

शो में उनकी को-एक्टर निकिता शर्मा ने कहा कि उन्हें इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा है। 'अभी कुछ घंटे पहले हम साथ में शूट कर रहे थे और फिर ये खबर आ गई। 'पुलिस के मुताबिक कार क स्पीट 100kmph से भी ज्यादा थी। इतना ही नहीं दोनों की कार से बीयर के कैन और नमकीन के पैकेट भी बरामद हुए हैं। पुलिस जांच कर रही है कि दोनों एक्टर्स ने शराब पी थी या नहीं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week