JSM DEVCONS: इंदौर में 100 करोड़ की ठगी, 1 फ्लेट 5 लोगों को बेच दिया

Saturday, July 22, 2017

इंदौर। 50 लाख की धोखाधड़ी में फंसे पिनेकल ग्रुप के बिल्डरों ने फर्जी कंपनी बनाकर 100 करोड़ से अधिक ठग लिए। आरोपियों ने एक प्लॉट और फ्लैट पांच लोगों को बेच दिए। शिकायत करने पर दलाल और अफसरों ने मामला दबा दिया। गुरुवार को उनके खिलाफ केस दर्ज होते ही दोनों फ्लाइट से दिल्ली भाग गए। पुलिस ने एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी किया है।

डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक सिविल इंजीनियर दीपक शालिया की पत्नी सुनीता निवासी महालक्ष्मी नगर की शिकायत पर JSM DEVCONS INDIA PVT LTD INDORE के डायरेक्टर आशीष दास और पुष्पेंद्र वडेरा के खिलाफ विजय नगर थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया उसने वर्ष 2014 में पालाखेड़ी स्थित पिनेकल डिजायर टाउनशिप में 50 लाख रुपए में प्लॉट का सौदा किया था। रजिस्ट्री के वक्त पता चला आरोपियों ने उक्त प्लॉट का सौदा श्रेय मित्तल से कर दिया। 

शिकायतकर्ता संदीप अग्रवाल के मुताबिक आरोपियों ने उनकी कंपनी के नाम से फर्जी कंपनी बनाकर बड़े कारोबारियों से 100 करोड़ रुपए ले लिए। कई लोगों ने आशीष की मदद करने के बहाने प्लॉट की रजिस्ट्री करवा ली। उन्होंने एंट्री दर्शाने के लिए चेक भी दे दिए। डीआईजी के मुताबिक आशीष के तीन प्रोजेक्ट के खिलाफ कई शिकायतें मिली हैं। एएसपी संपत उपाध्याय जांच कर रहे हैं। पुलिस को शक है आरोपी विदेश भी भाग सकते हैं।

Directors of JSM DEVCONS INDIA PRIVATE LIMITED
PUSHPENDRA BADERA: Director
ASHISH DASS: Director
VIRENDRA SHARMA: Director
KAPIL AGRAWAL: Director

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week