GWALIOR में गुंडों ने वकील को पीटा, फायरिंग, आक्रोश

Wednesday, July 12, 2017

ग्वालियर। कांती नगर में रात को आॅफिस से लौट रहे वकील को इलाके के गुंडो ने घेर लिया। पहले मारपीट की, इसके बाद उसके घर जाकर गोली चला दी। पड़ाव थाना पुलिस के मुताबिक कांती नगर में वकील पवन शर्मा रहते है। पवन रात को अपना दफ्तर बंद कर के घर की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में वही रहने वाले भरत कुशवाह, दीपू बेहरा व दो अन्य शराब पी रहे थे। शराब के नशे में चारो ने वकील को रोक लिया। 

वकील ने विरोध किया तो बदमाशों ने रास्ते पर ही मारपीट करना शुरु कर दी। मारपीट करने के बाद आरोपी मौके से चले गए। थोड़ी देर बाद वापस लौटे और वकील के घर के बाहर उन्होने गोली चला दी। गोली चलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वकील ने तत्काल पुलिस को कॉल किया। इसके बाद आरोपी भाग निकले। वकील भी अपने परिजनो व साथियों के साथ थाने पहुंचे। यहां पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद वकील पवन शर्मा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 327, 307, 506 व 3 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया है।

एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग
पवन शर्मा पर हमले के बाद वकीलों में काफी रोष है। बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीरज भार्गव ने पुलिस प्रशासन से तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही उन्होने प्रदेश में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग की है। जिससे वकीलो पर बढ़ रहे हमलो को रोका जा सके।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week