BAHUBALI के एक्टर पी सुब्बाराजू ड्रग रैकेट केस में

Friday, July 21, 2017

'बाहुबली: द कन्क्लूजन' में नजर आए एक्टर पी सुब्बाराजू हैदराबाद के ड्रग रैकेट केस में फंस गए हैं. गौरतलब है कि 'बाहुबली 2' में पी सुब्बाराजू, कुमार वर्मा के रोल में नजर आए थे. शुक्रवार को वो इस केस के सिलसिले में एक्साइज एंड प्रोहीबिशन डिपार्टमेंट के स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) के सामने हाजिर हुए. SIT के हेड और दूसरे ऑफिसर्स ने उनसे ड्रग रैकेट में उनकी संलिग्ता के बारे में पूछताछ की. हैदरबाद में पिछले कुछ हफ्तों में LSD और MDMA जैसे हार्ड ड्रग्स मिले हैं और इस सिलसिले में 15 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार भी किया गया है.

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से 12 लोगों को SIT ने समन भेजा है. 19 जुलाई को डायरेक्टर पुरी जग्नाध SIT के सामने पेश हुए थे और उनसे 10 घंटे पूछताछ की गई थी. 20 जुलाई को सिनेमेटोग्राफर श्याम के नायडू से 6 घंटे लंबी पूछताछ चली थी.

आरोपियों के पास से 3 सिमकार्ड बरामद किए जिनमें लगभग 1500 नंबर मौजूद थे. टीम ने जब मौजूदा नंबरों की जांच की, तो अधिकतर नंबर फिल्म जगत के लोगों के पाए गa. उसी में एक नंबर मशहूर फिल्म डायरेक्टर का मिला, जिससे केल्विन की अक्सर फोन पर लंबी बातें होती थी. इस जांच में करीब 25 फिल्मी हस्तियों के फोन रिकॉर्ड निकाले गए हैं.

जांच के दौरान पाया गया कि डील सिर्फ कॉल के जरिए ही नहीं व्हाट्सएप पर भी की जाती थी. इसमें शिवा, जेन और सनशाइन इनके कोडवर्ड होते थे. पिछले काफी समय से आरोपी 'एलएसडी' जैसे ड्रग्स इन लोगों को सप्लाई कर रहे थे. बीती 4 जुलाई आबकारी टीम ने इनका भंडाफोड़ किया था.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week