मंत्री सारंग की बर्खास्तगी के लिए कांग्रेस का प्रदर्शन | MP POLITICS

Monday, May 15, 2017

भोपाल। सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग का विवादित बयान तूल पकड़ चुका है। कांग्रेस इस मामले को नतीजे तक ले जाना चाहती है। सारंग अपने बयान पर अड़े हुए हैं। इधर सारंग को बर्खास्त करने की मांग को लेकर कांग्रेस ने संडे को फिर से प्रदर्शन किया। बता दें कि झाबुआ में प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग ने एक सरकारी कार्यक्रम में आदिवासियों से कहा था कि जो भाजपा को वोट नहीं देता वह पाकिस्तानी है।  

रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पार्टी के उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने अशोका गार्डन चौराहे पर प्रदर्शन कर मंत्री सारंग की बर्खास्तगी की मांग की। चौहान ने कहा कि सारंग का बयान भारत के संविधान द्वारा ली गई शपथ का उल्लंघन है। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि मंत्रिमंडल से सारंग को बर्खास्त किया जाए। 

मंत्री विश्वास सारंग इससे पहले भी कई विवादों में उलझे रहे हैं। यहां तक कि भाजपा की गुटाबजी के दौरान एक नेता ने तो यहां तक कह दिया था कि पूरा भोपाल जानता है, शहर में सट्टा किसके संरक्षण में चल रहा है। बता दें कि मंत्री विश्वास सारंग इन दिनों भोपाल में बाबूलाल गौर की विधानसभा पर नजर बनाए हुए हैं। उन्हे अपनी विधानसभा से इस बार जीत की उम्मीद नहीं है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week