टल गए कमलनाथ, जून में होगा मप्र कांग्रेस का फैसला, राहुल गांधी आएंगे

Sunday, May 14, 2017

भोपाल। कमलनाथ को मप्र की कमान का ऐलान टल गया है। अब यह फैसला जून में होगा। राहुल गांधी खुद मप्र आएंगे और पूरा दिन बातचीत के बाद फैसला लेंगे। तब तक के लिए प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव को कहा गया है कि वो अपना काम नियमित रूप से करें। शनिवार को राहुल गांधी ने अरुण यादव को तलब किया था। इसी दौरान यह निर्देश दिए गए। 

TOI से आ रही जानकारी के अनुसार मप्र में कांग्रेस की लीडरशिप के बदलाव का फैसला फिलहाल टल गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव को दिल्ली बुलाया और स्पष्ट निर्देश दिए कि वो पीसीसी में अपना काम हमेशा की तरह करते रहें। अरुण यादव ने उन्हे मप्र आने का न्यौता दिया जिसे राहुल गांधी ने स्वीकार कर लिया। राहुल गांधी जून माह के लास्ट वीक में भोपाल आएंगे। 

इससे पहले कहा जा रहा था कि कमलनाथ के नाम पर हाईकमान और मप्र के सभी गुट राजी हो गए हैं और 15 मई तक उनके नाम का ऐलान हो जाएगा। कमलनाथ के निजी सचिव आरके मिगलानी भी भोपाल आ गए थे। उन्होंने कमलनाथ के बंगले में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव करवाए। माना जा रहा था कि यहां से कमलनाथ का जनसंपर्क आॅफिस संचालित होगा। बंगले में आम एवं खास लोगों की बैठक व्यवस्थाएं पूरी की जा रहीं थीं। इसी बीच श्री मिगलानी को भी दिल्ली से बुलाया आया और वो काम अधूरा छोड़कर चले गए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week